ईधन के दामों में लगातार वृद्धि केन्द्र के भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता है – वंदना राजपूत

रायपुर/22 जून 2020। पेट्रोल और डीजल की लगातार 16वें दिन कीमतों में हुई बढ़ोत्तरी को लेकर प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के कारण आवश्यक भाड़ा बढने के कारण वस्तुओं की कीमत मे परिवहन की लागत होती है वस्तुएँ महंगी होती जा रही है। रोजमर्रा के समान के दाम महंगे होते जा रहे है। लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों मे वृद्धि से आम जनता परेशान हो गये है। कोरोना काल मे भी मोदी ने जनता के साथ नही दिया और लगातार महंगाई को बढा कर जनता को परेशान कर रहा है। लोगों का काम बंद है, लोग बेरोजगार हो गये है। सत्ता पाने के लिये महंगाई की मार झेल रही जनता को मोदी ने महंगाई कम करने और अच्छे दिन लाने का भरोसा दिलाया था लेकिन पहले से और महंगाई बढ़ गई।

केन्द्र में जब से भाजपा की सरकार बनी है महंगाई बेलगाम होती जा रही है । मोदी के गलत नीति के कारण अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। महिलाएं इस बढ़ती हुई महंगाई से बहुत ही ज्यादा चिंतित है। आमदनी अठन्नी और खर्चा रूपया, हर दैनिक वस्तुओं के दामों मे बेतहाशा वृद्धि से घर के बजट गडबडा गया हैं।
प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि भाजपा नेत्रीयां स्मृति ईरानी, केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह ,राज्य सभा सांसद सरोज पांडे बढ़ती महंगाई में लापता हो गये है। महिलाओं के हित के लिये चिंतित रहते है ना तो अब कहां छुप कर बैठे है, क्या ये लोगों को महिलाएं वोट बैंक लगती है जब चुनाव आता है तभी महिलाएँ याद आती है ।

प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतों को कम करे. ‘सरकार ने लोगों को फायदा देने की बजाय महंगाई का बोझ डाल दिया है।

प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि ईधन के दामों मे वृद्धि भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता है केंद्र सरकार को जनहित की यदि चिन्ता है तो बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेना होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button