केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह एवं राज्य सभा सांसद सरोज पांडे लगातार महंगाई बढ़ने पर चुप्पी क्यों साधी– वंदना राजपूत

 

रायपूर 17 जून 2020 वैश्विक कोरोना महामारी एवं लाकडाउन के चलते देश की आर्थिक स्थिति चरमरा गई है लोगों का रोजगार छिन्न गया, काम ठप हो गया है। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा की सत्ता पाने के लालच मे जनता से झूठा वादा किया था महंगाई कम करने का। बढ़ती हुई महंगाई ने जनता के कमर तोड़ दिए है। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार तेल की कीमतों मे भारी गिरावट के बावजूद भारत मे लोगों को राहत नहीं मिल रही हैं । लगातार पेट्रोल डीजल के दामों में बेताहाशा वृद्धि होती जा रही है। केन्द्र सरकार के गलत नीति के कारण महंगाई बेलगाम होती जा रही है।

वंदना राजपूत ने कहा कि केन्द्र सरकार मुद्दे के बात छोड़, जनहित के कार्य को छोड़ अपने कार्य के झूठे प्रचार प्रसार में लाखों करोड़ों खर्च करता है । केंद्र सरकार यही पैसा को युवाओं के रोजगार देने मे लगाते तो कितने बेरोजगारों को रोजगार मिल जाता ।

महिलायें अपना बजट को संतुलित करने के लिये घर गृहस्थी के साथ साथ नौकरी भी करती है कार्य स्थल दूर होने के कारण गाड़ी से या ऑटो रिक्शा मे आना जाना पड़ता है पेट्रोल डीजल के दामों मे वृद्धि होने से पूरा बजट गडबडा जाता है। दैनिक जीवन मे उपयोगी वस्तुएँ महंगी होती जा रही है।

वंदना राजपूत ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह एवं राज्य सभा सांसद सरोज पांडे लगातार महंगाई बढ़ने पर चुप्पी क्यों साधी हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button