खबर पढ़ कर रहे जाओ गे हैरान : पति को बंधक बनाकर महिला से किया गैंगरेप, इज़्ज़त ओर पैसे लूट कर आरोपी फ़रार…

बड़वानी। 

वाह भई अस्पताल में FREE WIFI मिलते ही मरीज ने डाउनलोड किये 80 हजार पोर्न, मरीज का ऐसा हुआ हाल….आप देख के रहजाओ गे हैरान….

यहां 4 बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर म​हिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं आरोपी 24 हजार रुपए लूट कर फरार हो गया।यह घटना 14 जुलाई की बताई जा रही है। ठीकरी थाना पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से कटनीपूरा अपनी बुआ के घर से अपने घर गोरवाड़ी (जुलवानिया) जा रही थी।

RAIPUR BIG BREAKING : राजधानी रायपुर सिटी के अंदर इस थाने के 3 पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित …मचा हड़कंप

इस दौरान रास्ते में ग्राम बरुफाटक बायपास पर बनी नर्सरी पर महिला शौच के लिए गई थी। वहीं पति वाहन के पास रोड़ पर खड़े थे।पुलिस ने बताया कि काफी देर तक महिला नहीं लौटी तो पति ने जंगल में जाकर देखा तो पता चला कि 4 युवक उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहे थे।युवक के मना करने पर दो बदमाशों ने डंडे से हमला कर उसे बंधक बना लिया। इसके बाद महिला के साथ अन्य 2 बदमाशों ने गेंगरेप किया।वहीं आरोपियों ने दंपति के पास रखे 24 हजार रुपये भी लूट लिए।

कोरोना बड़ी खबर :राजधानी रायपुर में कांग्रेस नेता निकले कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती

फिर चारों आरोपी बाइक में सवार होकर वहां से फरार हो गए।पीड़ित पति ने बताया कि नंबर प्लेट पर कपड़ा बांध रखा था।वहीं दूसरे दिन पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत ठीकरी थाना पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने गैंगरेप, लूट व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी हैं। आज आईजी, डीआईजी सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की।

RAIPUR BREAKING: कल मिले 77 मरीजों में की लिस्ट , मैग्नेटो मॉल के कर्मचारी,कबीर नगर , प्रोफेसर कॉलोनी, बेलगांव, शांति विहार, डंगनिया, टाटीबंध, मंगल बाज़ार आश्रम ,शंकर नगर, बांसटाल, बोरियाखुर्द, सड्डू और इन इलाको से मिले मरीज …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button