बड़ी खबर : अचानक रायपुर पहुंचे ​पूर्व CM दिग्विजय सिंह,आज ही बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ में मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसी स्थिति होने की बात कही थी।

रायपुर। मध्यप्रदेश के पूर्व cm दिग्विजय सिंह आज एकाएक रायपुर पहुंच गए हैं, रायपुर में वरिष्ठ नेताओं से दिग्विजय सिंह की मुलाकात होगी, साथ ही वे निजी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। उनके रायपुर पहुंचने की खबर पर एयरपोर्ट में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता एकत्रित हो गए और उन्होने दिग्विजय सिंह का जोरदार स्वागत किया।

इसके बाद दिग्विजय सिंह एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री निवास के लिए रवाना हो गए। वहीं मीडिया से बात करते हुए पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर भी हमला बोला। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने कहा कि मै छत्तीसगढ़ में पला, बढ़ा और राजनीति की इसलिए आते रहता हूँ।उन्होने कहा कि राहुल हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं, उनकी बात कोई नहीं काट सकता, कम से कम मैं तो नहीं काट सकता।

मै राजस्थान का प्रभारी नहीं हूँ, इसलिए वहां की जानकारी ज़्यादा नहीं है, कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के पास इतना पैसा आ गया कि वे अब नीलामी करने बैठे हैं। वहीं दिग्विजय सिंह के अचानक रायपुर पहुंचने से कई प्रकार की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। वे भी उस समय जब कि आज ही बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ में मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसी स्थिति होने की बात कही थी। और जो राजस्थान और एमपी के हालात हुए थे उसे देखते हुए क्या पहुंचे हैं दिग्विजय सिंह?

BREAKING NEWS : BJP नेता बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में भी होंगे MP और राजस्थान जैसे हालात

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button