रायपुर : मुख्यमंत्री ने 10वीं,12वीं परीक्षा में सफल विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं,और बोले ये ज़रूरी बात

रायपुर 23 जून 2020/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आज जारी कक्षा दसवीं, बारहवीं की परीक्षा में प्रावीण्य सूची में स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के साथ-साथ सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने हाई स्कूल सर्टिफिकेट मुख्य परीक्षा वर्ष 2020 तथा हायर सेकेण्डरी स्कूल सर्टिफिकेट मुख्य परीक्षा 2020 के साथ-साथ हायर सेकेण्डरी व्यावसायिक परीक्षा 2020 के सभी सफल विद्यार्थियों के उज्जवल एवं सुनहरे भविष्य की मंगलकामना की है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह विद्यार्थियों ने इन बोर्ड परीक्षाओं के माध्यम से जिन्दगी के एक अहम चरण में सफलता अर्जित की है, उसी तरह भविष्य में भी वे जिन्दगी के हर क्षेत्र में सफलता अर्जित करें और अपने स्कूल, गांव, शहर के साथ-साथ प्रदेश और देश का नाम रोशन करें।

मुख्यमंत्री ने परीक्षा में अपेक्षित परिणाम प्राप्त नहीं कर सकने वाले छात्र-छात्राओं को बिना निराश हुए पूरे धैर्य, हिम्मत और मेहनत के साथ निरन्तर अध्ययन करने की समझाईश दी और कहा कि वे नई ऊर्जा एवं उत्साह के साथ तैयारी का संकल्प लें। जिससे उन्हें परीक्षा सहित जीवन में सफलता निश्चय मिलेगी। मुख्यमंत्री नेे इस वर्ष बेहतर परिणाम के लिए शिक्षकों और पालकों को भी बधाई और शुभकामनाएं दी है।

कोरोना बड़ी खबर :राजधानी रायपुर में आज 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, कोरोना का संक्रमण मिलने के बाद पुरानी बस्ती थाने सील

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button