रायपुर लॉकडाउन : लॉकडाउन का नियम तोड़ना इन दुकानदारों को पड़ा भारी ,यह दुकान वालो को भरना पड़ा बड़ा जुर्माना

रायपुर – रायपुर जिला प्रषासन के आदेषानुसार रायपुर नगर निगम क्षेत्र में प्रभावषील टोटल लाॅकडाउन के दौरान नगर निगम आयुक्त श्री सौरभ कुमार के आदेषानुसार नगर निगम रायपुर की सभी 10 जोनो की नगर निवेष, राजस्व, स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा पुलिस प्रषासन की टीम के साथ मिलकर बाजार क्षेत्र में प्रतिदिन माॅनिटरिंग करके जोन कमिष्नर के नेतृत्व में लाॅकडाउन नियम को पूर्ण व्यवहारिक परिपालन जनस्वास्थ्य सुरक्षा हेतु रायपुर निगम क्षेत्र में कोविड 19 के संक्रमण के प्रसार की कारगर रोेकथाम हेतु किया जा रहा है।

RAIPUR BIG BREAKING: राजधानी रायपुर में लॉकडाउन में भी रायपुर की पॉश कालोनी के बंगले में संदिग्ध हालत में 4 लड़कियों केे साथ 5 युवक हुए गिरफ्तार, युवती के खिलाफ लगातार मिल रही थी शिकायत, पुलिस को सेक्स रैकेट चलाने का शक

आज नगर निगम जोन 1 की नगर निवेष की टीम ने जोन के तहत भनपुरी मुख्य मार्ग में स्थित भगवती इलेक्ट्रीकल्स नामक मोटर मैकेनिक दुकान के लाॅकडाउन नियम को तोडकर निर्धारित 10 बजे के बाद खुले रहने पर संबंधित दुकान संचालक पर तत्काल 4000 रू. का जुर्माना स्थल पर उन्हें भविष्य के लिये कडी चेतावनी देते हुए करने की कार्यवाही की।

RAIPUR BREAKING : राजधानी रायपुर में जो कंटेनमेंट जोन है उन सब की लिस्ट इसी लिंक पर क्लिक करें

इसी प्रकार आज निगम जोन 8 की नगर निवेष की टीम ने जोन कमिष्नर के नेतृत्व में मोहबाबाजार में पुलिस की टीम के साथ अभियान चलाकर मास्क नहीं पहनकर सार्वजनिक स्थान पर घूमते मिले 10 लोगो पर कुल 800 रू. का जुर्माना उन्हें भविष्य के लिये कडी चेतावनी देते हुए वसूल किया। इसी प्रकार जोन 5 ने पुरानी बस्ती थाना के सामने पुलिस की टीम के साथ अभियान चलाकर मास्क नहीं पहनने, सामाजिक दूरी का नियम तोडने वाले लोगो पर प्रतीकात्मक जुर्माना उन्हें भविष्य के लिये कडी चेतावनी देते हुए वसूला।

BIG BREAKING BREAKING : छत्तीसगढ़ में फिर एक बार ऐसा हुआ ,इस जिले में अंतिम संस्कार के बाद सामने आई कोरोना की रिपोर्ट… बड़ी तादाद में शामिल हुए थे लोग… अब मचा हड़कंप

जोन 2 की नगर निवेष विभाग की टीम ने जोन के तहत देवेन्द्र नगर सेक्टर 1 बाजार क्षेत्र में मास्क नहीं पहनने पर संबंधित लोगो पर प्रतीकात्मक जुर्माना उन्हें चेतावनी देते हुए पुलिस की टीम के साथ वसूला। जोन 9 की टीम ने विगत दिवस अभियान चलाकर बिना मास्क पहनने सार्वजनिक स्थलों पर घूम रहे 62 लोगो पर 3890 रू. जुर्माना किया। जबकि 7 दुकान संचालकों पर लाॅकडाउन नियम तोडने पर 2800 रू. जुर्माना किया। कुल 69 लोगो पर नियम तोडने के कारण 6690 रू. जुर्माना जोन 9 की टीम ने जोन कमिष्नर के नेतृत्व में जोन के बाजार क्षेत्र में पुलिस की टीम के साथ मिलकर कोविड 19 के संक्रमण के प्रसार की कारगर रोकथाम करने वसूला।

कोरोना बड़ी खबर : कोरोना संक्रमण की वजह से रायपुर के कांग्रेस नेता का निधन,प्रदेश में कोरोना से अब तक की यह 37 वीं मौत

रायपुर नगर निगम के जोनो की राजस्व, स्वास्थ्य एवं नगर निवेष की टीमों ने पुलिस की टीम के साथ मिलकर सार्वजनिक मुनादी करते हुए निर्धारित 10 बजे के बाद लाॅकडाउन नियम को पालन करवाते हुए विभिन्न स्थानों में सब्जी बाजारों को कोविड 19 के संक्रमण के प्रसार की राजधानी शहर में कारगर रोकथाम जनस्वास्थ्य सुरक्षा हेतु करने तत्काल बंद करवाया। जोन 8 की टीम ने मोहबाबाजार को सार्वजनिक मुनादी करते हुए पुलिस की टीम के साथ मिलकर लाॅकडाउन नियम का पालन करते हुए बंद करवाया। जोन 7 ने आमापारा सब्जी बाजार को निर्धारित 10 बजे के बाद बंद करवाया।

जबकि जोन 4 की टीम ने शास्त्री बाजार, गोलबाजार, बंजारी चैक बाजार कोे बंद करवाया। जोन 8 की टीम ने मोहबाबाजार सहित हीरापुर बाजार को बंद करवाया। जोन 10 की टीम ने देवपुरी बाजार, जोन 7 की टीम ने रामनगर कर्मा चैक बाजार को बंद करवाया। अभियान रायपुर जिला प्रषासन के आदेषानुसार निगम प्रषासन के निर्देषानुसार सभी 10 जोनो द्वारा नोवल कोरोना वायरस संक्रमण की राजधानी में रोकथाम हेतु अभियान जनस्वास्थ्य जागरूकता हेतु निरंतर जारी रहेगा।

तबादला तबादला : राज्य पुलिस सेवा के 22 अधिकारियों-कर्मचारियों का EOW में तबादला, आदेश जारी …देखिए सूचि

Back to top button