राशिफल 15 जुलाई 2020: ये राशि वालों के कदम चूमेगी सफलता,

1- मेष राशि

आज के दिन आपको सतर्क रहना ज़रूरी है. कोई छुपा हुआ राज बाहर आने से आपको ऐसा लग सकता है कि आपके साथ विश्वासघात हुआ है. वाणी पर संयम रखें.

2- वृष राशि

सब कुछ होते हुए भी आपके मन में असंतुष्टि बनी रहेगी. आपका मन कहीं दूर चले जाने के लिए प्रेरित करेगा. समय फिलहाल आपके लिए ठीक नहीं है. घर में मन नहीं लगेगा.

3- मिथुन राशि

आपके मन में भावुकता ज़्यादा रहेगी. हालांकि मन में प्रेम बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत मधुर रहेंगे. आपकी क्रियात्मक शक्ति बढ़ेगी.

4- कर्क राशि

किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा और आपके मन में अध्यात्म के प्रति रुचि जागृत होगी. आप में से कई लोग अपनी आत्मशक्ति और आत्मविश्वास द्वारा आगे बढ़ेंगे.

5- सिंह राशि

मन में भावुकता रहेगी लेकिन साथ ही चिंताएं सताएंगी. भविष्य को लेकर तनाव और मन में असमंजस की स्थिति बनेगी. पारिवारिक सहयोग से आपके काम पूर्ण होंगे.

6- कन्या राशि

जीवन का अधूरा अध्याय पूर्ण होगा और सुख भी मिलेगा. कहीं न कहीं अधूरे कार्य पूर्ण करके आपको संतुष्टि प्राप्त होगी और मन में ख़ुशी बनी रहेगी.

7- तुला राशि

आध्यात्मिक तौर पर आप बहुत आगे बढ़ेंगे. किसी गुरु या वरिष्ठ व्यक्ति का आपको साथ मिलेगा. शिक्षा से जुड़े काम में आप आगे बढ़ना चाहेंगे.

8- वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कार्यों में पूर्ण संतुलन बना रहेगा. लेन-देन से जुड़े मामलों में भी आपको आराम मिलेगा. किस्मत आपका पूर्णतः साथ दे रही है.

9- धनु राशि

जीवनसाथी और परिवार के साथ आपके संबंध बहुत ख़ूबसूरत रहेंगे. पारिवारिक सहयोग प्राप्त होगा. संतान सुख और संतान द्वारा सुख दोनों ही आपको मिलेंगे.

10- मकर राशि

आज के दिन आपको किसी भी प्रकार का परिणाम नहीं मिलेगा. आप मेहनत करेंगे लेकिन फल के लिए अभी इंतजार करना होगा. लेकिन इस भावना से काम छोड़ना ठीक नहीं रहेगा.

11- कुंभ राशि

अधिक आलस्य आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा. आगे बढ़ने के लिए आपको प्रयासरत रहना पड़ेगा. आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना आपके लिए जरूरी है.

12- मीन राशि

आज के दिन सफलता आपके कदम चूमेगी. छोटे कार्यों को भी सराहा जाएगा. साथ ही साथ आपमें ऊर्जा बनी रहेगी. आपको लोग एक प्रेरणा के तौर पर सराहेंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button