राशिफल 19 जुलाई 2020: इस राशि के लोगों की इच्छाएं होंगी पूरी,

1- मेष राशि

आज के दिन आपको एक अच्छी खबर मिलेगी. किसी प्रियजन से आपका संपर्क होगा. साथ ही मन में अलग ख़ुशी और उत्साह बना रहेगा.

2- वृषभ राशि

यदि आपका विवाह नहीं हुआ है और वैवाहिक उम्र के हैं तो आपको अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार द्वारा आर्थिक स्थिति मजबूत होने के योग हैं.

3- मिथुन राशि

जीवनसाथी द्वारा पूर्ण प्रेम और सहयोग प्राप्त होगा. कई अधूरी इच्छाएं आपकी पूरी होती हुई नजर आ रही हैं. कहीं ना कहीं से आपको धन लाभ मिल सकता है.

4- कर्क राशि

किसी नए कार्य को करने की प्लानिंग करेंगे. अपनी इच्छाओं को पूर्ण करने के लिए अधिक प्रयासरत रहेंगे. पारिवारिक सहयोग से कार्यों में सफलता मिलेगी.

5- सिंह राशि

किसी छोटी बात को लेकर आपको मानसिक बेचैनी सता सकती है. वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें. किसी महिला मित्र द्वारा कार्यों में सहयोग मिलेगा.

6- कन्या राशि

वाहन और मशीनरी के प्रयोग में विशेषकर सावधानी रखें. छोटे कार्य के लिए आज के दिन बाहर ना निकलें. मन शांत रखने और तनाव से मुक्ति पाने का प्रयास करें.

7- तुला राशि

आज के दिन किसी भी प्रकार के विवाद से बचें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. अधूरे कार्य पूरे होने से मन में संतुष्टि रहेगी. संतान द्वारा सुख प्राप्त होगा.

8- वृश्चिक राशि

इस समय आप जितना धैर्य से काम लेंगे उतना अच्छा रहेगा. जीवन में संतुलन की कमी महसूस होगी. पारिवारिक सहयोग से मानसिक तनाव कम होगा.

9- धनु राशि

बहुत दिनों से किसी मौके की तलाश में थे तो समझ लीजिए आज वो दिन आ गया है. भूमि से जुड़ी कुछ चीज़ों में लाभ प्राप्त होगा. संतुष्टि महसूस करेंगे.

10- मकर राशि

आर्थिक संतुलन के लिए आपको खर्चे और कमाई दोनों में तालमेल बिठाना जरूरी है.अधूरे कार्य पूरे होने से मन शांत रहेगा. आज का दिन आरामपूर्वक गुजरेगा.

11- कुंभ राशि

पुराने मित्रों से बातचीत होकर दिन बेहतर प्रतीत होगा. मन में खुशी और उत्साह रहेगा. पारिवारिक संबंधों में आपके सुधार होगा.

12- मीन राशि

किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा. अधूरे कार्य आपके पूर्ण होते हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही कई चीज़ों को आप सुव्यवस्थित कर पाएंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button