राशिफल 20 जुलाई 2020: इन 5 राशियों के लिए बेहद खास है आज का दिन,

1- मेष राशि

बहुत दिनों से किसी मौके की तलाश में थे, तो समझ लीजिए एक प्यारी सी खबर, एक अच्छा सा मौका आपके दिन को और बेहतर बनाएगा. आपके मन में संतुष्टि बनी रहेगी.

2- वृष राशि

इस समय आपको अपनी अर्थव्यवस्था यानी धन से जुड़ी समस्या सता सकती है. किसी प्रकार का गलत निवेश आपको परेशान कर सकता है.

3- मिथुन राशि

अधूरे कार्य पूर्ण करने के लिए आज का दिन सबसे श्रेष्ठ है. आपके सारे काम पूरे होंगे और आपको अपने आप में संतुष्टि महसूस होगी.

4- कर्क राशि

किसी भी प्रकार का निर्णय उचित समय के लिए टालें. परेशानियां बढ़ सकती हैं. स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या आ सकती है. आंखों और सिर का विशेष तौर पर ध्यान रखें. दिन सामान्य रहेगा.

5- सिंह राशि

आज के दिन आप बेवजह के विवादों में फंस सकते हैं. आपको थोड़ा संभलकर चलना पड़ेगा. किसी प्रकार के विवाद में आपका अपमान हो सकता है.

6- कन्या राशि

धन से जुड़ी समस्या आपको सता रही है. आप परेशानी महसूस कर रहे हैं. घर में बैठे हुए आपके लिए ये समय थोड़ा कठिन नज़र आ रहा है.

7- तुला राशि

आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. पिता और पितातुल्य व्यक्ति द्वारा आपको सहयोग प्राप्त होगा. यदि आप कहीं कार्यरत हैं तो अधिकारी वर्ग के लोग आपके समर्थन में रहेंगे. आपके कार्य को सराहा जाएगा.

8- वृश्चिक राशि

आपको विशेष तौर पर सावधान रहना है. किसी प्रकार का विश्वासघात हो सकता है. पीठ से जुड़ी समस्या आपको सता सकती है. वहीं, बहुत अधिक विश्वास आपकी परेशानी का कारण बनेगा.

9- धनु राशि

भूमि से संबंधित विवाद हो सकता है. मकान मालिक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है और चीजें नए तरीके से शुरू होंगी. जो लोग जीवन के नए पड़ाव की शुरुआत करना चाहते हैं, उनके लिए समय उचित है.

10- मकर राशि

प्यारी सी खबर आपके दिन को बेहतर बनाएगी. आज का दिन बेहद रोमांटिक नजर आ रहा है. जीवनसाथी के साथ बढ़िया समय बिताएंगे.

11- कुम्भ राशि

आप कुछ नया सीखें, ये सीख आपके लिए समस्त जीवन काम आएगी. आज के सीख से आप जीवन में आगे बढ़ सकते हैं. कुछ अच्छा हासिल कर सकते हैं. विद्या से जुड़े क्षेत्र में आपको तरक्की और सम्मान प्राप्त होगा.

12- मीन राशि

बहुत दिनों से किसी प्रस्ताव का इंतज़ार कर रहे थे तो वो आ सकता है. लेकिन उस प्रस्ताव को लेने में रिस्क रहेगा. आप में से कई लोगों को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

Back to top button