सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ BIG BREAKING: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 विदेशी महिला सहित 3 महिलाएं और 9 पुरुष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमृतसर/अमृतसर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही हैं।अमृतसर के पॉश एरिया मॉल रोड में स्थित एक स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने गुरुवार देर रात इस स्पा सेंटर में छापा मारकर नौ पुरुषों व दो विदेशी महिलाओं समेत तीन युवतियों को पुलिस ने पकड़ा हैं।

https://www.facebook.com/Thebharatexpress/

विदेशी महिलाएं उज्बेकिस्तान की हैं। गिरफ्तार अन्य महिला दिल्ली की रहने वाली है। यही महिला इन विदेशी महिलाओं को स्पा सेंटर में लाई थी।
पुलिस पूरी मामलों के लेकर जांच कर रही हैं इन तीनों महिलाओं के दिल्ली में किस महिला के साथ संबंध थे। इन महिलाओं को देह व्यापार के लिए स्पा सेंटर में किसने भेजा। जब सभी स्पा सेंटर बंद थे तो इस स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा कब से चल रहा था। इन बिंदुओं पर पुलिस जाँच कर रही है।

RAIPUR BREAKING : राजधानी रायपुर में जो कंटेनमेंट जोन है उन सब की लिस्ट इसी लिंक पर क्लिक करें

डीसीपी मनविंदर सिंह के अनुसार इन महिलाओं की आर्थिक मजबूरी का फायदा उठाते हुए इनको देह व्यापार में धकेला गया है। इस स्पा सेंटर को एक व्यक्ति ने किराए पर ले रखा था। इस व्यक्ति के संबंध दिल्ली में बैठी महिलाओं के साथ भी है।

इंस्पेक्टर परवीन कुमार को इस बात की जानकारी मिली थी कि वहां पर सेक्स रैकेट चल रहा है। छापे के दौरान 9 पुरुष व 3 महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में अरेस्ट किया गया। विदेशी महिलाओं का वर्क परमिट अगस्त महीने तक का है। पुलिस ने गिरफ्तार पुरुषों के नाम बताने से इंकार कर दिया है।।

Back to top button