हवस का खेल बाबा ने सत्संग के बहाने चालू की हवस का खेल,शादी का बहाना बना कर कर ते रहा …

 

साधु बना शैतानः सत्संग के बहाने हवस का खेल, कराता था जिस्मफरोशी

बाबा शादियों का शौकीन है. वो दूसरों की नहीं बल्कि खुद की शादियां करने में यकीन करता है. शादी के बाद अपनी पत्नियों को जिस्म फरोशी के लिए मजबूर करता है.बाबाओं के बाजार में इस नए साधु का नाम है स्वामी अनुज चेतन सरस्वती. आरोप है कि बाबा ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 5-5 शादियां की हैं. पहले ये बाबा महिलाओं को सत्संग के नाम पर भक्त बनाकर अपने जाल में फंसाता है. फिर प्रेम लीला करता है. अंत में उस महिला भक्त से शादी करके उसका उद्धार करने का दावा करता है. लेकिन उद्दार के नाम पर ये ढोंगी बाबा अपनी पत्नी को नशे का इंजेक्शन लगाता है और फिर उसे देह व्यापार में झोंक देता है.

WHATSAPP LINK 🇮🇳THEBHARATEXPRESS.COM WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक को CLICK करे🇮🇳

इस अय्याश बाबा की करतूत खुद इसका शिकार बनी महिलाओं ने बताई. साधु के नाम पर शैतान बने इस बाबा की करतूत सुनकर पुलिस भी हैरान है. ढोंगी साधु का श‍िकार बनी मह‍िलाओं ने अब पुल‍िस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़ित महिलाओं ने डीआईजी राजेश कुमार पांडेय से मुलाकात की. और फिर बाबा का काला चिठ्ठा उनके सामने खोलकर रख दिया. महिलाओं ने ढोंगी साधु की एक एक करतूत डीआईजी साहब को बताई.

डीआईजी राजेश कुमार पांडेय का कहना है क‍ि शाहजहांपुर की कुछ महिलाएं उनके पास आई थीं. उन्होंने अनुज चेतन सरस्वती नाम के शख्स पर आरोप लगाया है कि उसने 5 शादियां की हैं. महिलाओं ने कुछ फोटोग्राफ भी दिखाए हैं, जिनके आधार पर लगता है कि आरोपी साधु महिलाओं की अस्मत के साथ खिलवाड़ करता है.डीआईजी का कहना है क‍ि शाहजहांपुर पुलिस को 3 दिन के अंदर इस मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. आरोपी स्वामी अनुज चेतन सरस्वती, शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र के संगम इंटर कालेज के पास रहता है. अब पुलिस उसका इतिहास खंगालने में जुटी है. जल्द ही शादियों का शौकीन बाबा सलाखों के पीछे सत्संग करेगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button