1 Jan 2023 Ka Rashifal : साल के पहले दिन बन रहे बदलाव के योग, मन में शांति और प्रसन्नता बनी रहेगी

1 Jan 2023 Ka Rashifal : Changes are being made on the first day of the year, peace and happiness will remain in the mind

1 Jan 2023 Ka Rashifal: मन में शांति और प्रसन्नता बनी रहेगी, आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. व्यापार में विस्तार के योग हैं।

1 Jan 2023 Ka Rashifal: मेष राशि:

इस राशि के लोग बेचैन रहेंगे। अनावश्यक क्रोध और वाद-विवाद से बचें। हर काम में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

वृष:

इस राशि के जातकों के मन में आशा-निराशा के भाव उत्पन्न हो सकते हैं। नौकरी और कार्य क्षेत्र में भी बदलाव के योग बनते हैं। कला या संगीत के प्रति आपका रुझान बढ़ सकता है।

मिथुन राशि:

इस राशि के लोग आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। धैर्य रखें, व्यवसायिक स्थिति काफी संतोषजनक रहेगी। आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क:

इस राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा, आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

सिंह राशि:

इस राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा, आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा, पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

कन्या:

मन में शांति और प्रसन्नता बनी रहेगी, आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. व्यापार में विस्तार के योग हैं, व्यापार में भागदौड़ अधिक रहेगी।

तुला राशि:

इस राशि के जातकों की वाणी में सौम्यता रहेगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। बेकार के वाद-विवाद से बचें, सेहत का विशेष ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि:

इस राशि के जातकों का मन अशांत रहेगा। वाद-विवाद से बचें, परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। नौकरी बदलने के योग भी बन रहे हैं।

धनु:

इस राशि के जातकों के मन में निराशा रहेगी, धैर्य में कमी आ सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं, खर्चा बढ़ेगा।

मकर राशि:

इस राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. बेवजह के गुस्से से बचें, माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

कुंभ राशि:

इस राशि के जातक आत्मविश्वास से भरे होंगे, फिर भी उनके मन में नकारात्मकता आ सकती है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से व्यवसाय के नए अवसर मिल सकते हैं।

मीन राशि:

इस राशि के जातकों के मन में शांति बनी रहेगी। पठन-पाठन कार्य में रुचि बढ़ेगी, मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

1 Jan 2023 Ka Rashifal : साल के पहले दिन बन रहे बदलाव के योग, मन में शांति और प्रसन्नता बनी रहेगी

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button