बिरयानी खाने के बाद 20 साल की लड़की की मौत…. नए साल के मौके पर ऑनलाइन ऑर्डर की थी बिरयानी

20 साल की लड़की ने ऑनलाइन बिरयानी ऑर्डर कर खाई थी जिसके बाद उसे फूड प्वाइजनिंग हुई और...

Kerala : केरल में बिरयानी (Briyani) खाने के बाद एक 20 साल की लड़की की मौत हो गई. मामला कासगोड का है जब 31 दिसंबर के दिन एक लड़की ने स्थानीय होटल से ऑनलाइन बिरयानी ऑर्डर की. इसे खाने के बाद लड़की को फूड प्वाइजनिंग (Food Posining) हुई जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि कासरगोड के पास पेरुम्बला की अंजु श्रीपार्वती ने ऑनलाइन माध्यम से बिरयानी ऑर्डर की थी. इसके सेवन के बाद लड़की को फूड प्वाइजनिंग हुई और ज्यादा तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

लड़की के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि मृतका के माता-पिता शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, अब फॉरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जीएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फूड प्वाइजिंग के बाद युवती को निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. इस दौरान डॉक्टरों नें उसे कर्नाटक के बेंगलुरु के दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई.

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

वहीं, मामले के सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने मीडिया से बात कर कहा, खाद्य सुरक्षा आयुक्त को मामले को लेकर एक रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. इसी के साछ डीएमओ मामले को साथ ही लड़की को दिए उपचार पर भी नजर बनाए हुए है. उन्होंने ये भी कहा कि फूड प्वाइजनिंग के आरोपी होटल का लाइसेंस (फूड सेफ्टी एंड सैंडर्ड एक्ट) के तहत रद्द कर दिया जाएगा.’

टीचर ने अपनी स्टूडेंट को लिखा प्रेम पत्र ….; और बोला – इसे पढ़कर फाड़ देना..आप भी पढ़े ये Love Letter

बिरयानी खाने के बाद 20 साल की लड़की की मौत…. नए साल के मौके पर ऑनलाइन ऑर्डर की थी बिरयानी

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button