3 की मौत : स्कूटी सवार 3 दोस्तों को ट्रेलर ने घसीटा, सड़क पर लहूलुहान पड़ी रही लाश

Road Accidents In Charcha Police Station Area Of Koriya District

कोरिया जिले में हुए 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। दोनों दुर्घटनाएं चरचा थाना क्षेत्र में हुई हैं। पहली घटना में स्कूटी सवार 2 दोस्तों को मिनी पिकअप ने टक्कर मार दी, इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे हादसे में स्कूटी सवार 3 दोस्तों को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक ही थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं के बारे में जानकारी मिलते ही चरचा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। सभी लोगों के घरवालों को हादसे की सूचना दे दी गई है। पहली घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे कोरिया जिले के चरचा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिशुनपुर में हुई। बैकुंठपुर निवासी विशेष सिंह (27 वर्ष) अपने दोस्त अमित कुजूर (25 वर्ष) के साथ स्कूटी क्रमांक सीजी 16 सीएल 0875 पर सवार होकर चरचा की ओर से बैकुंठपुर आ रहा था। इसी दौरान ग्राम बिशुनपुर के पास मिनी पिकअप क्रमांक सीजी 15 डीसी-6425 से उनकी भिड़ंत हो गई।

हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद पिकअप चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पिकअप चालक की तलाश कर रही है। ड्राइवर पिकअप वाहन छोड़कर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों युवकों के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

ट्रेलर के बीचों-बीच घुस गई स्कूटी, 3 दोस्तों की मौत

इधर चरचा थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए दूसरे सड़क हादसे में स्कूटी सवार 3 दोस्तों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, बैकुंठपुर निवासी दीपक पाल (27 वर्ष), बुढ़ार निवासी चंद्रसेन यादव (25 वर्ष) और रायगढ़ निवासी संजीव नायक (26 वर्ष) तीनों दोस्त थे। तीनों स्कूटी पर सवार होकर रात करीब 9 बजे चरचा रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रहे थे।

इसी दौरान स्कूटी तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आ गई। ट्रेलर में फंसकर तीनों युवक काफी दूर तक घिसटते चले गए। सिर पर गंभीर चोट आने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों का शव बरामद कर जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। ड्राइवर ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया है और फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि भारी वाहन के ड्राइवर बहुत ही लापरवाही से गाड़ी चला रहे हैं। अधिकतर मामलों में वे शराब पीकर भी गाड़ी चलाते हुए मिले हैं। तेज रफ्तार बेकाबू भारी वाहनों के कारण लगातार सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, लेकिन पुलिस-प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। वहीं पुलिस ने कहा कि दोनों मामलों में फरार ड्राइवरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। सभी शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया गया है, आगे की जांच की जा रही है।

फिर अंधाधुंध फायरिग ; OYO होटल में रूमदेने से किया मना तो लड़कों ने की गुंडई , लड़कों ने जमकर की तोड़फोड़

3 की मौत : स्कूटी सवार 3 दोस्तों को ट्रेलर ने घसीटा, सड़क पर लहूलुहान पड़ी रही लाश 3 killed: Trailer dragged 3 friends riding scooty, dead body lying on the road

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button