मंत्री सहित तीन विधायकों ने दिया इस्तीफा, सियासी गलियारों में मची खलबली

3 MLA including the minister resigned, creating panic in the political corridors

शिलांग :  मेघालय में कैबिनेट मंत्री हैमलेट्सन दोहलिंग समेत तीन विधायकों ने बृहस्पतिवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कोनराड संगमा सरकार में सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार मंत्री दोहलिंग पीपुल्स डेमोक्रेटिक अलायंस (पीडीए) के विधायक थे और पूर्वी खासी हिल्स जिले में माइलीम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे।

Read More : Shocking Video | ट्रेन की बोगी पर जिंदा जल गया युवक, इस खौफनाक हादसे की वजह बना एक बंदर, जानें पूरी घटना, देखें 

री भोई जिले में उमसिनिंग का प्रतिनिधित्व करने वाले पीडीए के एक अन्य विधायक जेसन सॉकमी मावलोंग और हिल स्टेट पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (एचएसपीडीपी) के विधायक समलिन मालनगियांग ने भी अपना इस्तीफा सौंप दिया। मालनगियांग पूर्वी खासी हिल्स जिले में सोहियोंग निर्वाचन क्षेत्र के विधायक थे। विधानसभा के एक अधिकारी ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष मेटबाह लिंगदोह ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें… Chhattisgarh: सिंहदेव नहीं लड़ेंगे विधानसभा चुनाव ! बोले- इस बार मेरा वैसा नहीं है, देखिए VIDEO

पार्टी सूत्रों ने कहा कि उनके सत्तारूढ़ नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) में शामिल होने की संभावना है। पीडीए और एचएसपीडीपी राज्य में एनपीपी के नेतृत्व वाले सत्तारूढ़ मेघालय डेमोक्रेटिक एलायंस (एमडीए) का हिस्सा हैं। इस बीच, बुधवार को एनपीपी विधायक के रूप में इस्तीफा देने वाले एसजीई मोमिनिन विपक्षी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। पिछले कुछ हफ्तों में कम से कम 10 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। राज्य में अगले दो महीने में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

मंत्री सहित तीन विधायकों ने दिया इस्तीफा, सियासी गलियारों में मची खलबली

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button