आप​त्तिजनक हालत में पकड़ाए 3 युवक-3 युवती….इस होटल के कमरों से मिले , कोतवाली थाना का मामला

3 young men and 3 women caught in objectionable condition.... found in the rooms of this hotel, case of Kotwali police station

श्योपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए प्रियल होटल से 3 युवक और 3 युवतियों को पकड़ा है। इसके बाद होटल स्टाफ मौके से फरार हो गया।

मामला शहर के शिवपुरी रोड इलाके में संचालित प्रियल होटल का है। जहां 3 युवक और 3 युवती अलग—अलग कमरों में थे। जिसकी जानकारी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को लग गई और उन्होंने पुलिस को सूचित करने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंचे तो होटल के अंदर पहुंचकर कमरों को खुलवाना शुरू कर दिया।

तीन कमरों से युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। पकड़े गए युवक और युवतियों से पूछताछ करके युवतियों को मौके पर से ही उनके परिजनों को सूचना देकर उनके घर भेज दिया गया। 3 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोतवाली पुलिस थाने ले जाया गया। तीनों युवकों होटल संचालक ओर होटल के मैनेजर पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है ।

पकड़े गए एक युवक—युवती की हो सगाई हो चुकी थी। होटल प्रियल में पकड़े गए एक युवक—युवती की कुछ महीने पहले सगाई हो चुकी है। युवक की माने तो 4 महीने बाद उनकी शादी होनी है। यह युवक राजस्थान के इटावा से श्योपुर में रह रही अपनी मंगेतर से मिलने के लिए आया था।

बिरयानी खाने के बाद 20 साल की लड़की की मौत…. नए साल के मौके पर ऑनलाइन ऑर्डर की थी बिरयानी

आप​त्तिजनक हालत में पकड़ाए 3 युवक-3 युवती….इस होटल के कमरों से मिले , कोतवाली थाना का मामला

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button