4 आरक्षक सस्पेंड : संदिग्ध आचरण और लापरवाही से काम के चलते SP ने की बड़ी कार्रवाई, देखें आदेश की कॉपी ..

chhattisgarh police

महासमुंद। जिले के बसना और सांकरा थाना में पदस्थ चार आरक्षकों को पुलिस विभाग ने निलंबित कर दिया है। बतादें, ये चारों विभाग में संदिग्ध आचरण और लापरवाही पूर्वक कार्य करने का आरोप लगा है। इन्हें तत्काल कार्य से निलंबित कर महासमुंद रक्षित केंद्र में अटैच किया गया है। निलंबन अवधि में इन्हें निर्वाह भत्ता प्रदान की जाएगी।

और पढ़े : स्टेशन के पास दो नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार…..ओवरब्रिज के पास कि घटना

बसना थाना आरक्षक दिलीप टंडन, आरक्षक उत्तरा सांते, सांकरा में पदस्थ यशवंत ध्रुव, तथा सांकरा में पदस्थ रमाकांत साहू को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। कार्य में लापरवाही और संदिग्ध आचरण के कारण पुलिस विभाग ने संस्पेंड किया है। सभी चारो को महासमुंद रक्षित केंद्र में अटैच किया गया है।

रायपुर में ताबड़तोड़ छापेमारी : राजधानी के कोने-कोने में पुलिस का छापा …. सुबह 6 बजे निकली 100 सदस्यीय की टीम , 160 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

4 आरक्षक सस्पेंड : संदिग्ध आचरण और लापरवाही से काम के चलते SP ने की बड़ी कार्रवाई, देखें आदेश की कॉपी .. 4 constables suspended: SP took major action due to suspicious conduct and careless work, see copy of the order ..

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button