6 साल के बच्चे ने स्कूल की टीचर को मारी गोली, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

6 year old child shot primary school teacher

वाशिंगटन। अमेरिका से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां वाशिंगटन के रिकनेक एलीमेंट्री स्कूल में एक शिक्षक को गोली मारने के बाद शुक्रवार को एक छह वर्षीय लड़के को पुलिस हिरासत में ले लिया गया। स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया गया कि पुलिस प्रमुख ने कहा कि 30 साल की महिला शिक्षक को एक कक्षा में गोली मार दी गई थी और जोर देकर कहा कि “यह एक आकस्मिक शूटिंग नहीं थी।”

इसके आगे पुलिस ने बताया कि “जांच में पाया गया कि, संदिग्ध की पहचान रिचनेक एलीमेंट्री स्कूल के 6 वर्षीय पुरुष छात्र के रूप में की गई है। फिलहाल उस छात्र को हिरासत में ले लिया गया है।” इसने आगे कहा, “पीड़ित की पहचान एक प्राइमरी शिक्षक के रूप में की गई है। शिक्षक की चोटों को जानलेवा माना जा रहा है। जांच जारी है।”

थानाध्यक्ष ने कहा कि शिक्षक और एक छात्र के बीच कहासुनी हो गई, जिसके पास बंदूक थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक ही राउंड फायर किया गया था। “व्यक्ति 6 ​​साल का छात्र है। वह अभी पुलिस हिरासत में है।”

सफलता की कहानी ; ऑटो चालक की बेटी बनी ‘अग्निवीर’: दुर्ग की हिषा बघेल का नेवी में चयन, कैंसर से जूझ रहे पिता ने ऑटो बेचकर पढ़ाया

6 साल के बच्चे ने स्कूल की टीचर को मारी गोली, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप
⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button