RAJDHANI BREAKING : कैश वैन से 8 लाख की लूट, सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में जगतपुर फ्लाईओवर के पास कैश वैन से 8 लाख रुपए लूट लिए गए हैं। वहीं सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने जांच के लिए टीम गठित कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि “आज शाम लगभग 4:50 बजे जगतपुरी फ्लाईओवर के पास ICICI बैंक के एटीएम में नकदी जमा करने के लिए एक कैश वैन आई थी। एक व्यक्ति ने पीछे से आकर कैश वैन के गार्ड पर फायरिंग कर दी और रुपये लेकर फरार हो गया। फायरिंग में वैन के सुरक्षाकर्मी जय सिंह को गोली लगी, जिनकी उम्र 55 साल थी। गोली लगने के बाद उन्हें नजदीकी हास्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस वारदात की जांच के लिए टीमों का गठन दिया है। इसके साथ ही आरोपियों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

ये खबर भी पढ़े : आप​त्तिजनक हालत में पकड़ाए 3 युवक-3 युवती….इस होटल के कमरों से मिले , कोतवाली थाना का मामला

पुलिस ने लूटी गई राशि की नहीं की पुष्टि

पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा कि अभी तक हमें पता चला है कि 8 लाख रुपए लूट लिए गए हैं। चूंकि कैश वैन का एक अन्य कर्मचारी, जिसके पास कैश की लॉगबुक है। वह घायल गार्ड के साथ अस्पताल गया था, इसलिए हम अभी लूटी गई राशि की पुष्टि नहीं करते हैं। जांच के बाद लूटी गई राशि के बारे में पुष्टि की जाएगी।

सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी में मिली 3 विदेशी युवतियां

RAJDHANI BREAKING : कैश वैन से 8 लाख की लूट, सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button