EXCLUSIVEमहाराष्ट्र

एक ही परिवार के 9 लोगों ने जहर पीकर कर ली खुदकुशी…. इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

9 people of the same family committed suicide by drinking poison .... Sensation spread in the area, police engaged in investigation9 people of the same family committed suicide by drinking poison .... Sensation spread in the area, police engaged in investigation

नई दिल्ली देश में आत्महत्या के कई ऐसे मामले सामने आते हैं, जिन्हे सुनकर लोगों का दिल दहल जाता है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के सांगली जिले से सामने आया है। यहां घर में एक ही परिवार के 9 लोगों की लाश मिली है। इस घटना के सामने आते ही पुरे इलाके सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने कहा – सभी ने जहर पीकर की ख़ुदकुशी

 दरअसल, यह पूरी घटना सांगली जिले के म्हैसल गाँव की है। मौके पर पहुंची पुलिस शुरुआती जांच में इसे सामूहिक आत्महत्या करार दे रही है। पुलिस के मुताबिक सभी लोगों ने जहर पीकर खुदकुशी की है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये परिवार आर्थिक चुनौतियों से बुरी तरह घिरा हुआ था जिसके बाद सभी ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

पुलिस अधीक्षक ने दी मामले की जानकारी

घटना को लेकर सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने कहा कि तीन शव एक जगह मिले, जबकि छह घर में अलग-अलग जगहों पर मिले हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या यह ‘खुदकुशी’ है ? इस पर अधिकारी ने कहा कि पुलिस मौके पर मौत के कारणों की जांच कर रही है।

 एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा लग रहा है यह आत्महत्या का मामला है। अधिकारी ने दावा किया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। अधिकारी ने यह भी कहा कि आशंका है कि जहर पीकर इन लोगों ने अपनी जान दी है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button