राशिफल 29 नवंबर 2022 : दिल से मजबूत रहेंगे और बड़े काम हाथ में लेंगे, भविष्य में फायदा मिलेगा

29 नवंबर 2022 राशिफल: आज आपको आगे बढ़कर लोगों से बात करनी चाहिए और अपना नेटवर्क बनाना चाहिए. आपको धन की प्राप्ति होगी। प्यार और रोमांटिक रिश्तों के लिहाज से समय अच्छा है। पुराना रोग उभर सकता है।

29 नवंबर 2022 राशिफल: मेष राशि- आज के दिन किसी के बहकावे में आकर ऐसा कोई काम न करें, जिससे बाद में आपको पछताना पड़े. आपको अपने काम के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाने की जरूरत है। आप अपने कौशल को बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं। बीपी की बीमारी से परेशानी हो सकती है।

वृष –

पारिवारिक जीवन में ख़ुशियों में वृद्धि का समय रहेगा. परिवार के सदस्यों का सहयोग भी आपको कार्यक्षेत्र में सहयोग देगा, जिससे कार्य क्षेत्र में स्थितियाँ सुधरेंगी। साथ काम करने वालों का अच्छा व्यवहार ही आपकी तारीफ का कारण बनेगा।

मिथुन राशि –

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आपको सोच समझकर फैसले लेने की जरूरत है। अगर आप खुद का व्यापार करते हैं तो किसी से भी बात करते समय आपको अपनी बातों पर ध्यान देना चाहिए। कोई आपकी बातों का गलत फायदा उठा सकता है।

कर्क राशि –

आज आपको आगे बढ़कर लोगों से बात करनी चाहिए और अपना नेटवर्क बनाना चाहिए. आपको धन की प्राप्ति होगी। प्यार और रोमांटिक रिश्तों के लिहाज से समय अच्छा है। पुराना रोग उभर सकता है। क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। वाणी पर संयम आवश्यक है। लेन-देन में जल्दबाजी न करें।

सिंह –

दिल से मजबूत होंगे और बड़े काम हाथ में लेंगे, जिसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा. दांपत्य जीवन में आज का दिन काफी अच्छा रहेगा और एक-दूसरे को समझने में आसानी होगी, जो लोग प्रेम जीवन में हैं उन्हें भी आज अच्छे नतीजे मिलेंगे और अपने प्रिय के साथ समय बिताने के मौके मिलेंगे।

कन्या राशि –

आज आपका दिन खुशियों भरा रहेगा. इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हैं उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। छोटे स्तर का व्यापार करने वालों को अच्छा मुनाफ़ा हो सकता है।

तुला राशि–

लंबे समय में भारी मुनाफा कमाने के लिए आप नए उद्यमों में निवेश कर सकते हैं. ऐसे निवेश के लिए समय शुभ है। समय आपके बेहतरी का रहेगा और इसका लाभ आपको बाद में मिलेगा लेकिन अभी के लिए इसे ऐसे ही चलने दें।

वृश्चिक-

आज आपका आत्मविश्वास काफी मजबूत रहेगा. आपको भाग्य का भी साथ मिलेगा, जिससे आपके कार्यों में सफलता मिलेगी और आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे। परिजनों का व्यवहार आपको मजबूती प्रदान करेगा। रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा और अपनत्व में भी वृद्धि होगी। धन संचय करने में सफलता मिलेगी।

धनु राशि –

आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आज सभी आपके साथ चलने की कोशिश करेंगे। जो लोग कोर्ट कचहरी के काम से जुड़े हैं उनके काम अच्छे से पूरे होंगे। आपको अपने काम में पूरी सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपको जूनियर्स का भी पूरा सहयोग मिलेगा।

मकर राशि –

स्टूडेंट्स के लिए भी आज का दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है। कुछ बेवजह के खर्चे भी सामने आ सकते हैं। रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। धन प्राप्ति सुगम होगी। कोई बड़ा काम करने की इच्छा रहेगी। व्यापार अच्छा चलेगा। आज आप धर्म या समाज से जुड़ा कोई काम कर सकते हैं।

कुम्भ राशि –

आज का दिन काफी अच्छे मूड में रहेगा. दफ्तर में खूब मेहनत करेंगे। उन्हें अच्छा लाभ भी मिलेगा। उनकी आमदनी में वृद्धि होगी और आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। पुरानी अटकी हुई योजनाएं पूरी होंगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और सुख की प्राप्ति होगी और आपके घनिष्ठ संबंधों में वृद्धि होगी।

मीन राशि –

आपका दिन बहुत ही अच्छा गुजरने वाला है। इस राशि के जो लोग लेखक हैं, आज उनके विचारों का सम्मान होगा। आपके लेखन की सर्वत्र प्रशंसा होगी। आज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना आपके लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button