बीजेपी को लगा बड़ा झटका ! इस अभिनेत्री ने छोड़ी भाजपा, पार्टी पर लगाया ये आरोप

Actress-politician Gayatri Raghuram left BJP, accused the party

चैन्नई। तमिलनाडु की अभिनेत्री-राजनेता गायत्री रघुराम ने मंगलवार को घोषणा की कि वह भाजपा से इस्तीफा दे रही हैं। उन्होंने दावा किया कि तमिलनाडु इकाई में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि “किसी को भी सच्चे कार्यकर्ताओं की परवाह नहीं है।’गायत्री को पिछले साल नवंबर में भाजपा से निलंबित कर दिया गया था। उन्होंने पार्टी छोड़ने के अपने फैसले के लिए राज्य भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई को जिम्मेदार ठहराया।

उल्लेखनीय है कि 23 नवंबर को अन्नामलाई ने भाजपा की अन्य राज्यों व विदेशी तमिल विकास इकाई की अध्यक्ष गायत्री को “पार्टी को बदनाम करने वाली गतिविधियों में शामिल होने” के आरोप में छह महीने के लिए निलंबित कर दिया था।

ALSO READ : दुखद खबर : भाजपा विधायक का निधन

गायत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव बी.एल. संतोष को टैग करते हुए ट्वीट किया, “मैंने भारी मन से तमिलनाडु भाजपा से इस्तीफा देने का फैसला लिया है क्योंकि महिलाओं को अपनी बात रखने का अवसर और समान अधिकार व सम्मान नहीं दिया जाता। अन्नामलाई के नेतृत्व में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। सच्चे कार्यकर्ताओं की किसी को परवाह नहीं है, सच्चे कार्यकर्ताओं को भगाना ही अन्नामलाई का एकमात्र लक्ष्य है। भाजपा को मेरी शुभकामनाएं।”

ALSO READ : बंद बंद बंद : छत्तीसगढ़ स्कूल बंद का ऐलान , कल से बंद इतने दिन के लिए

गायत्री ने कहा, “मोदी जी आप विशेष हैं, आप राष्ट्रपिता हैं, आप हमेशा मेरी नजर में विश्वगुरु और महान नेता रहेंगे। अमित शाह जी आप हमेशा मेरी नजर में चाणक्य रहेंगे।” पद से हटाए जाने और पार्टी से निलंबित किए जाने से कुछ दिन पहले, भाजपा के खेल एवं कौशल विकास प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमर प्रसाद रेड्डी ने उन पर मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन के परिवार के एक सदस्य से मिलने का आरोप लगाया था और आक्रोशित मुद्रा में कहा था, “भाजपा में विश्वासघातियों के लिए कोई जगह नहीं है।”Actress-politician Gayatri Raghuram left BJP, accused the party

राहुल ने प्रियंका को दुलारा-गाल पर किया KISS … भारत जोड़ो यात्रा’ में दिखा भाई-बहन का प्यार,

बीजेपी को लगा बड़ा झटका ! इस अभिनेत्री ने छोड़ी भाजपा, पार्टी पर लगाया ये आरोप

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button