350 से ज्यादा कर्मचारियों की छुट्टी : कंपनी के मालिक ने कहा – बहुत खेद है

After Google and Microsoft, this Swiggy Leave of more than 350 employees: The owner of the company said – very sorry

Swiggy fired employees : दिल्ली : नए साल जहां कुछ लोगों के लिए खास रहा तो वही कुछ के लिए उतना ही बुरा। बता दें कि 2023 के शुरु होते ही कोई कंपनी ने कर्मचारियों को निकाल दिया। बता दें कि लॉक डाउन के बाद ये पहली बार है जब कोई कंपनियों ने कर्मचारियों को काम से छुट्टी दे दी। अभी तक फेसबुक, ट्वीटर, अमेज़न जैसी कोई बड़ी कंपनियों ने एम्प्लोयी को काम से निकाल दिया। वही अब इस कड़ी में स्विगी भी शामिल हो गया है।

मेल कर दी जानकारी

Swiggy fired employees : कंपनी द्वारा उठाए गए इस कदम की वजह जानकर हर कोई हैरान हो जायेगे। कंपनी का कहना है कि गलती से ज्यादा भर्ती हो गई थी। इसलिए ईमेल भेजकर तत्काल लोगो को काम से निकाला गया। इसके साथ ही इस खबर की जानकारी वर्कर्स को ईमेल के जरिए दिया गया। कंपनी के इस फैसले से कर्मचारियों को एक बड़ा झटका लगा है।

कंपनी के सीईओ ने कर्मचारियों से मांगी माफ़ी

बता दें कि हाल ही में स्विगी ने 380 एम्प्लोयी को काम से निकाल दिया है। कंपनी के मालिक द्वारा इस खबर की जानकारी दी गई। आपको बता दे, इसको लेकर कंपनी के सीईओ ने एक लेटर लिख बताया कि हम हम पुनर्गठन की प्रक्रिया में अपनी टीम छोटी कर रहे हैं ये बेहद कठिन निर्णय हैं। हमने 380 प्रतिभाशाली कर्मचारियों को अलविदा कह दिया है। ये फैसला सभी तरह की जांच पड़ताल करने के बाद लिया गया है। इसके साथ ही सीईओ ने कर्मचारियों से माफ़ी भी मांगी और लिखा आप सभी से बहुत खेद है।

फिर अंधाधुंध फायरिग ; OYO होटल में रूमदेने से किया मना तो लड़कों ने की गुंडई , लड़कों ने जमकर की तोड़फोड़

350 से ज्यादा कर्मचारियों की छुट्टी : कंपनी के मालिक ने कहा – बहुत खेद है After Google and Microsoft, this Swiggy Leave of more than 350 employees: The owner of the company said – very sorry

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button