EXCLUSIVEअपराधछत्तीसगढब्रेकिंग न्यूज़राज्यरायपुर

छत्तीसगढ़ में IT के बाद अब ED का छापा : रायपुर और दुर्ग समेत इन जिलों में ज्वेलर्स और कपड़ा कारोबारी के यहां पहुंची टीम

छत्तीसगढ़ में IT (इनकम टैक्स) के छापों के बाद अब ED (प्रवर्तन निदेशालय) की रेड पड़ी है। राजधानी रायपुर, दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव के कपड़ा और ज्वेलरी कारोबारी के ठिकानों पर एक साथ छापा मारा गया है।

IT in Chhattisgarh, now ED raids:छत्तीसगढ़ में IT (इनकम टैक्स) के छापों के बाद अब ED (प्रवर्तन निदेशालय) की रेड पड़ी है। राजधानी रायपुर, दुर्ग-भिलाई और राजनांदगांव के कपड़ा और ज्वेलरी कारोबारी के ठिकानों पर एक साथ छापा मारा गया है। ईडी की टीम ने कपड़े और ज्वेलरी में नामी ग्रुप में सुबह 6 बजे दबिश दी। बताया जा रहा है कि टीम में दिल्ली सहित अलग-अलग राज्यों के अफसर शामिल हैं। ईडी की अफसर अभी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। इस दौरान किसी को अंदर और बाहर जाने नहीं जाने दिया जा रहा है। प्रदेश में आईटी के बाद ईडी के छापों से हड़कंप मच गया है।

ये खबर भी पढ़े :  हरियाली के दिन स्कूल में आया भूत ! अचानक रोने-चिल्लाने और सिर पटकर बेहोश होने लगी लड़कियां, मचा हड़कंप

मिली जानकारी के मुताबिक ईडी ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों में एक साथ छापा मारा है। ईडी की टीम ने रायपुर के सुमित ज्वेलर्स, पगारिया ज्वेलर्स, कपड़ा कारोबारी शांतिलाल बरड़िया के यहां छापा मारा है। वहीं दुर्ग में भी टीम ने सहेली ज्वेलर्स, नवकार ज्वेलर्स, दुर्ग में खंडेलवाल कॉलोनी में CA सुनील जैन, शिवम स्टोर, जीवन प्लाजा में CA कोठारी ब्रदर्स के कार्यालय, सराफा लाइन स्थित सहेली ज्वेलर्स, प्रकाश सांखला के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। राजनांदगांव के नाकोड़ा टेक्सटाइइल, मोहनी ज्वेलर्स में कार्रवाई चल रही है। कुछ और जिलों में भी टीम के जाने की खबर है।

ALSO READ : अरे ये क्या : सेक्स करने के दौरान अचानक 50 साल के शख्स का टूटा प्राइवेट पार्ट, खून से बिस्तर हो गया लाल

2 दिन पहले IT की टीम ने मारा था छापा

बता दें कि 3 अगस्त को आईटी की टीम ने रायपुर, कोरबा और रायगढ़ में स्टील और पावर प्लांट से जुड़े कारोबारियों के यहां छापा मारा था। एचएसआर रोलर, नूतन इस्पात, ग्रेविटी फेरस, धनकुंड स्टील के मालिक धीरज सुराना, भवानी मोल्डर्स के सुनील अग्रवाल और निर्माण टीएमटी के मालिक राजेश तोला के रायपुर, कोरबा, रायगढ़ के दफ्तरों में आईटी की रेड पड़ी थी। रायपुर के मोवा स्थित लक्सोरा, फरिश्ता कॉम्प्लेक्स और वॉलफोर्ट सिटी में भी आईटी की टीम दस्तावेजों की जांच की थी। टीम ने 10 से ज्यादा जगहों पर छापा मारा था। आईटी की रेड में क्या मिला है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Monkeypox Sex effect : भयंकर हुआ मंकीपॉक्स , प्राइवेट पार्ट्स को बना रहा निशाना- sex लाइफ में आएगी परेशानी , इन 3 नए लक्षणों पर रखें कड़ी नजर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button