अक्षय कुमार का करियर खत्म ! अपनी फिल्मों का बजट भी नहीं निकाल पा रहे एक्टर

मुंबई। अक्षय कुमार का करियर बहुत जल्दी खत्म हो सकता है। ऐसा हम नहीं उनकी हालिया रिलीज फिल्मों के कलेक्शन बोल रहे है। साल की शुरुआत में अक्की की बच्चन पांडे नाम की फिल्म रिलीज हुई। फिल्म को 165 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था। बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस में 73 करोड़ की कमाई कर सुपरफ्लॉप साबित हो गई। बच्चन पांडे के बाद जून में खिलाड़ी कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ आई। जिसे शुरुआत से ही काफी निगेटिव रिव्यू मिले और अपने पहले हफ्ते में ही फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई। फिल्म का कलेक्शन 175 करोड़ था। बॉक्स ऑफिस में ये फिल्म 58 करोड़ की ही कमाई कर पाई।

यह भी पढ़े : MMS वायरल होने पर भड़कीं भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh, LIVE आकर बोलीं – मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता…किसी से नहीं डरती

बैक टू बैक दो फिल्म फ्लॉप देने के बाद रक्षाबंधन के मौके पर अक्की की रक्षाबंधन फिल्म रिलीज हुई। फिल्म को चारों ओर से सकारात्मक रिव्यू मिले लेकिन ये फिल्म भी सुपरफ्लॉप हो गई। इस फिल्म की असफलता ने मेकर्स को हिलाकर रख दिया। रक्षाबंधन के बाद अक्षय की कटपुतली नाम की फिल्म आई। जिसे मेकर्स ने सिनेमाघरों में रिलीज नहीं किया और डायरेक्ट ओटीटी में प्रदर्शित कर दिया। ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक थे। जिसे यदि मेकर्स सिनेमाघरों में रिलीज भी कर देते तो ये फिल्म फ्लॉप ही होती। कटपुतली को ओटीटी में भी पसंद नहीं किया गया।

यह भी पढ़े : MMS video लीक : MMS के बाद अंजलि अरोड़ा का एक और bedroom वीडियो आया सामने, देखने के बाद यूजर्स ने कहा – जब से वीडियो देखा तब से….

4 असफल फिल्म देने के बाद भी अक्षय नहीं माने और अक्टूबर में राम सेतु फिल्म लेकर आ गए। फिल्म का बजट 170 करोड़ से ज्यादा है। इस फिल्म से खिलाड़ी कुमार को काफी उम्मीदे थी लेकिन एक हफ्ते में ही राम सेतु फ्लॉप हो गई। फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस 61 करोड़ की कमाई की है। जो इसके बजट का आधा भी नहीं है। अब यदि अक्षय एक फिल्म भी फ्लॉप देते है। तो उन्हें फिल्म मिलना बंद हो सकता है।

देखिए वीडियो : कांप उठी देखने वालों की रूह, जब साइकिल सवार युवक पर तेंदुआ ने किया हमला…

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button