अंजलि का हुआ अंतिम संस्कार…अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब

Anjali's funeral

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में अंजलि का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस मौके पर मंगोलपुरी के श्मशान घाट में अंजलि को आखिरी विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। कई लोगों ने ‘अंजलि को इंसाफ दो’ के भी नारे लगे। गौरतलब है कि अंजलि की 31 दिसंबर की रात 12 किलोमीटर तक वह कार में फंसकर सड़क पर घिसटने की वजह से मौत हो गई थी।

पीड़िता की दोस्त का बड़ा बयान….; ‘कार ने सामने से टक्कर मारी, मैं दूर जाकर गिरी, डर गई थी इसलिए…’,

परिवार ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग

अंजलि की मां, आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रही है। बता दें कि आज ही अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। आज ही उसका शरीर मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज से उसके परिवार को सौंपा गया था। इसके बाद उसके शव को पहले सुल्तानपुरी में उसके घर लाया गया और फिर उसका शव अंतिम संस्कार के लिए मंगोलपुरी के श्मशान घाट पर लाया गया।

ALSO READ….. लड़की को 4KM तक घसीटा ….हम नशे में थे, लड़की कार में फंसी थी…’ कंझावला कांड के दो आरोपियों का पुलिस के सामने कबूलनामा

अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या निकला?

अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज ही सामने आई। इसमें बताया गया है कि अंजलि से रेप नहीं हुआ है और उसके सिर और रीढ़ की हड्डी बुरी तरह डैमेज हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अंजलि के सिर, रीढ़, दोनों निचले अंगों में मौत के पहले लगी चोट की वजह से ब्लीडिंग हुई थी। सभी चोटें वाहन के एक्सीडेंट और घिसटने की वजह से लगने की आशंका जताई गई है। इस मामले में आखिरी रिपोर्ट जल्द ही मिलेगी और मामले की जांच जारी है।

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button