बंद बंद बंद : CG शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर, इतने दिनों तक बंद रहेगी शराब दुकानें…

Bad news for CG liquor lovers, liquor shops will remain closed for so many days

रायपुर। Bad news for CG liquor lovers, liquor shops will remain closed for so many days निर्वाचन क्षेत्रों में 3 दिन शुष्क दिवस घोषित किया गया है। छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार बलरामपुर जिले में सरपंच के 03 पद तथा पंच के 03 पदों के लिए मतदान 09 जनवरी 2023 दिन सोमवार को नियत है।

यह भी पढ़ें :10 जनवरी तक अवकाश घोषित…..कोहरे और बढ़ते ठंड को देखते हुए फैसला

मतदान, मतगणना 09 जनवरी 2023 के लिए मतदान समाप्ति के 48 घण्टे पूर्व जिले के निर्वाचन क्षेत्र में स्थित मदिरा की दुकानों को बंद रखने हेतु कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी विजय दयाराम के. ने आदेश जारी कर शुष्क दिवस घोषित किया है। निर्वाचन क्षेत्र की मदिरा दुकान 07 जनवरी 2023 से लेकर 09 जनवरी 2023 को सम्पूर्ण मतगणना दिवस तक बंद रहेगी।

यह भी पढ़ें : बंद बंद बंद : स्कूलों के बाद अब इन जिलों में आंगनबाड़ी भी बंद , कलेक्टरों ने जारी किए निर्देश… 

कलेक्टर ने संबंधित वृत्त आबकारी उपनिरीक्षकों को यह सुनिश्चित करने कहा है कि उनके प्रभार क्षेत्र में शुष्क दिवस के दौरान न तो मदिरा का विक्रय होने पाए और न ही किसी भी प्रकार से मदिरा का संव्यवहार ही हो। इस आदेश का कड़ाई से पालन किया जाए।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

बंद बंद बंद : CG शराब प्रेमियों के लिए बुरी खबर, इतने दिनों तक बंद रहेगी शराब दुकानें…

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button