बागेश्वर धाम का चमत्कार : सच बताया तो पैंट गीली हो जाएगी… धीरेंद्र शास्त्री बोले- हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे… परे बागेश्वर धाम की कहानी

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 9 दिवसीय श्रीरामकथा वाचन के लिए रायपुर आए हुए हैं. जहांउन्होंने नागपुर की समिति के संस्थापक श्याम मानव पर फिर जमकर निशाना साधा है.

मशहूर कथावाचक बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नागपुर समिति की तरफ से मिली चुनौती के बाद शुक्रवार को रायपुर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पहला दरबार लगा है. जहां उन्होंने नागपुर की समिति के संस्थापक श्याम मानव पर जमकर हमला बोला है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जिन्होंने हमें चुनौती दी है वो आज नहीं आ पाए कोई नहीं कल आ जाइए. आपकी पैंट गीली हो जाएगी. इसके बाद दुबारा मत कहना कि हम भाग गए. हालांकि, अब तो हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि हम एक-एक हिंदू को जगाकर रहेंगे. इसके लिए मुझे चुनौती स्वीकार है, मगर दरबार में आ जाओ, हम खर्चा और सुरक्षा दोनों देंगे. हमने पुलिस से अपील की है कि सुरक्षा में 2 से 4 पुलिसकर्मी लगवा दीजिए, जिससे वो सकुशल घर वापिस चले जाएं. साथ ही उनकों यहां पर पनीर की सब्जी और दो मिर्च भी खिलाएंगे. चूंकि, मिर्च तो लगेगी और दरबार में ठठरी भी बांधेंगे.

क्या है पूरा मामला?

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम में कथा वाचन करते हैं. जहां एमपी और छत्तीसगढ़ में उनका काफी प्रभाव है. इस दौरान उन पर अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने जादू-टोने और अंधविश्वाश फैलाने का आरोप लगाया था. समिति के संस्थापक और नागपुर की जादू-टोना विरोधी नियम जनजागृति प्रचार-प्रसार समिति के सह अध्यक्ष श्याम मानव ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार को डर का दरबार बताया है.

अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने धीरेंद्र शास्त्री को दी चुनौती

बता दें कि, इससे पहले नागपुर की जादू-टोना विरोधी नियम जनजागृति प्रचार-प्रसार समिति के सह-अध्यक्ष श्याम मानव ने उन्हें चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था कि वे उनके बताए व्यक्तियों का पर्चा बनाकर सही बात बताएंगे तो बदले में समिति उन्हें 30 लाख रुपए का इनाम देगी. इसके साथ ही उन्होंने नागपुर पुलिस को धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायत भी दी थी.

Bageshwar Dham balaji darbar
Bageshwar Dham balaji darbar
Bageshwar Dham balaji darbar
Bageshwar Dham balaji darbar
Bageshwar Dham balaji darbar
Bageshwar Dham balaji darbar
Bageshwar Dham balaji darbar
Bageshwar Dham balaji darbar

Bageshwar Dham darbar in raipur …..

बागेश्वर धाम का चमत्कार : सच बताया तो पैंट गीली हो जाएगी… धीरेंद्र शास्त्री बोले- हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे… परे बागेश्वर धाम की कहानी  Bageshwar Dham ka darbar : Dhirendra Shastri ka raipur me chamatkar – the story of Bageshwar Dham

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button