बागेश्वर धाम रायपुर : पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान, हमे बदनाम करने की हो रही कोशिश

Bageshwar Dham Pandit Dhirendra Krishna Shastri

रायपुर। बागेश्वर धाम के प्रसिद्ध पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आज रायपुर के मंगलम भवन में प्रेस कांन्फ्रेंस करके पत्रकारों से चर्चा की। पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुओं की एकता ना होने के कारण बाकी लोग लाभ उठाते हैं। पर अब बदलाव आ रहा है, हिंदू जाग रहे हैं। धर्मातरण हो रहा है वहां जाकर कथा करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि कुछ परिवारों की हिंदू धर्म में वापसी भी हुई है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के देवी देवता को इसलिए ही टारगेट बनाया जाता है, क्योंकि हम काफी भोले भाले लोग होते हैं।

बागेश्वर धाम की कथा में मची भगदड़ , महिला की कुचलने से मौत, कई घायल

हम कथा छोड़कर कही नहीं भागे

विवादित बयान के मामले में उन्होंने कहा कि हमारी कथा 7 दिन की थी हम कथा छोड़कर कही नहीं भागे। हम दिव्य दरबार लगाए तो वो क्यों नहीं आए। अब हमे बदनाम करने की कोशिश हो रही है। आरोप लगाने वाले छोटी मानसिकता के लोग हैं। उन्होंने कहा कि यहां भी 9 दिन के लिए कथा थी जिसे 7 दिन का किया गया। हम 7 दिन की ही कथा करते हैं। हम अपने इष्ट का प्रचार करते हैं। हमारा दावा नहीं की हम आपकी समस्या को मिटा देंगे। पर हमे अपने इष्ट पर भरोसा है। हम अंधविश्वास के पक्षकार नहीं हैं।

बागेश्वर धाम कि आने वाली कथाएँ….

हनुमान जी की पूजा करना उनका प्रचार करना क्या गलत है?

उन्होंने कहा कि हम ईश्वर नहीं, हम नहीं कहते समस्या दूर कर सकते हैं। हमारे इष्ट लोगों की समस्या को दूर करते हैं। हनुमान जी की पूजा करना उनका प्रचार करना क्या गलत है?

ये सनातन धर्म को टारगेट करने की सोची समझी साजिश है। उन्होंने कहा कि हमने कानून का उल्लंघन नहीं किया ना करेंगे। बता दें कि रायपुर में 17 से 23 जनवरी तक श्री राम कथा हो रही है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री रायपुर के गुढियारी में श्री राम कथा कर रहे हैं, कथा में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखी जा रही है।

बागेश्वर धाम रायपुर कार्यक्रम : VIDEO ब्रेकिंग : आचार्य धीरेंद्र कृष्ण महाराज की श्री रामकथा कथा कार्यक्रम की तैयारियो का जायज़ा लेने गए विकास उपाध्याय

नागपुर चैलेंज के बारे में सवाल पर विवादित बयान

गौरतलब है कि बागेश्वर धाम महाराज के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र शास्त्री पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। कुछ दिन पहले नागपुर में कथित तौर पर हुए चैलेंज के बाद से धीरेंद्र शास्त्री लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सोमवार को हुई एक प्रेस वार्ता में नागपुर चैलेंज के बारे में सवाल पूछे जाने पर धीरेंद्र शास्त्री ने विवादित बयान दे दिया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं कुछ प्रमुख लोगों ने यह तक कह दिया कि यह कैसे महाराज या संत हैं जो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

बागेश्वर धाम रायपुर : पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान, हमे बदनाम करने की हो रही कोशिश Bageshwar Dham Raipur: Pandit Dhirendra Krishna Shastri’s statement, trying to defame us

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button