EXCLUSIVEUttar Pradeshब्रेकिंग न्यूज़राज्यशिक्षा

बंद बंद बंद : 25 सितंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, इस वजह से कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Bandh closed: All schools will remain closed till September 25, because of this the collector issued an order

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मौसम का मिजाज बदल गया है। यहां भारी बारिश ने तबाही मचा दी है। इसके चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गई है। सड़कों पर जल जमाव हो गया है। स्थिति ऐसी हो गई है कि भारी बारिश के चलते स्कूलों को भी बंद करना पड़ रहा है। इसी बीच अलीगढ़ जनपद में स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है।

ये खबर भी पढ़े : Child Poronography Case: राजधानी से गिरफ्तार हुआ नाबालिग, मामले का खुलासा होने पर दंग रह गए सभी….

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ जिलाधिकारी ने कक्षा नर्सरी से 12वीं कक्षा तक सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान किया है। इस बाबत में जिलाधिकारी ने आदेश जारी किया है। जारी आदेश के अनुसार दो दिनों तक स्कूलों को बंद किया जाएगा। जारी आदेश में शिक्षा अधिकारी ने कहा कि जनपद में भारी बारिश के चलते छात्राओं को ध्यान में रखते हुए नर्सरी से 12वीं क्लास तक सभी स्कूलों को बंद किया जा रहा है। 23 और 24 सितंबर 2022 का अवकाश घोषित किया जाता है। वहीं इस आदेश का कड़ाई से पालन भी करने को कहा है और सोमवार से स्कूलों को खोला जाएगा।

ये खबर भी पढ़े : CG ROAD ACCIDENT : ट्रेलर ने स्कूटी सवार चाची-भतीजी को मारी टक्कर, महिला की मौत, भतीजी की हालत गंभीर

हालांकि स्थिति की समीक्षा के बाद स्कूल बंद पर नया फैसला भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश में लगातार बारिश ने तबाही मचा दिया है। वहीं इस मूसलाधार बारिश के चलते कई घटनाएं भी सामने आ चुके है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। बारिश के चलते खराब होती स्थिति और बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यूपी के कई हिस्सों में अगले आदेश तक स्कूलों को बंद रखने के लिए कहा गया था।

kiss video viral : राजधानी रायपुर में कपल ने किया एक-दूसरे को kiss… वीडियो ने मचाया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बवाल

Bandh closed: All schools will remain closed till September 25, because of this the collector issued an order

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button