बीच सड़क पर चप्पल से की पिटाई…. युवती को छेड़ना करना युवक को पड़ा भारी, बीच सड़क पर हुई बुरी तरह धुनाई, वायरल हुआ वीडियो

वतियों का आरोप है कि मनचला रोज उनका पीछा करता है। जिससे वह बहुत परेशान हो गई थी। चप्पल से युवक को पिटता देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ ने भी युवक को पीट दिया।

खंडवा। राह चलती युवतियों को कमेंट करना एक युवक को भारी पड़ गया। युवतियों ने मनचले की चप्पलों से धुनाई कर दी। इस बीच युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, उन्होंने भी युवक को जमकर पीटा। सरेआम युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवतियों का आरोप है कि मनचला रोज उनका पीछा करता है। जिससे वह बहुत परेशान हो गई थी। चप्पल से युवक को पिटता देख वहां लोगों की भीड़ लग गई।

भीड़ ने भी युवक को पीट दिया। मनचला युवक लड़कियों का रोज पीछा करता था जिससे तंग आकर लड़की ने उसकी पिटाई कर दी। जब युवतियां मनचले की पिटाई कर रही थी उसी समय किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिस का जवान भी नजर आ रहा है, जिसने वहां मौजूद लोगों के आक्रोश को ठंडा किया और पुलिस बुलाकर मनचले युवक को थाने भिजवाया।

ये भी पढ़ें- जिले में लॉकडाउन का आदेश जारी

पीड़ित लड़की ने बताया कि कुछ युवक गाड़ी बदल-बदलकर रोज उनका पीछा करते हैं और उन पर भद्दे कमेंट करते हैं। इसी से तंग आकर उन्होंने आज युवक की पिटाई कर दी, ताकि वह अब किसी अन्य लड़की को इस तरह छेड़छाड़ ना करें। हालांकि इस मामले में थाने में समझौता हो जाने से किसी तरह का प्रकरण दर्ज नहीं हुआ।

Flipkart ने लाया चुपके से दुबारा सेल ….iPhone7 मात्र 5500 में और iPhone 11 मात्र 17500 रुपए बिक्री चालू

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button