BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस बड़ी डॉक्टर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात जिस को सुन ने आप

बिलासपुर। बिलासपुर में डॉ.अलका राहलकर ने आत्महत्या कर ली। सिविल लाइन थान प्रभारी ने बताया कि डॉक्टर अलका ने अपने बेडरूम में देर रात आत्महत्या की है। मौत हाई डोज एनेस्थीसिया डोज से हुआ है। उन्होंने स्वयं इंजेक्शन लगाया है। थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि डॉक्टर अलका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि जीवन से पूरी तरह संतुष्ट हूं। होश हवास में आत्महत्या कर रही हूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। लेकिन डॉ अलका ने आत्महत्या का कारण नहीं लिखा है।

थाना प्रभारी ने परिवार के हवाले से बताया कि डॉक्टर अलका के पति डॉक्टर चंद्रशेखर राहलकर कैंसर के डॉक्टर है। पिछले 2 साल से हार्ट की परेशानियों से गुजर रहे हैं। उनका इलाज अपोलो और श्रीराम अस्पताल रायपुर में हो रहा है। एक दिन पहले दोनों पति पत्नी रायपुर से इलाज के बाद घर लौटे हैं। कल शुक्रवार को डॉक्टर अलका ने परिवार के साथ अपना 60 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इसके बाद परिवार के सभी अपने अपने कमरे में चले गए।

फिर दोनों पति पत्नी भी अपने अपने कमरे में गए।घर के सदस्यों ने बताया कि डॉक्टर अलका ने जन्मदिन पर सिंगापुर में रह रहे बेटे को कॉल किया।लेकिन बातचीत नहीं हो पाई। अकेले कमरे में खुद हाईडोज एनेस्थेसिया लेकर आत्महत्या की। सुसाइड नोट में डॉ राहलकर ने लिखा है कि उनका पोस्टमार्टम नही किया जाय।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button