BIG BREAKING : रायपुर और इस इस इलाके की सीमाएं सील करने के निर्देश, घर से बाहर निकलें तो

रायपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रायपुर कलेक्टर ने रायपुर और बिरगांव नगर निगम में सीमाओं को सील करने का निर्देश जारी किया है। जिसकी अवधि 22 जुलाई से 28 जुलाई रात 12 बजे तक होगी। इस दौरान शहर के सभी शासकीय, अर्ध शासकीय और अशासकीय कार्यालय पूरी तरह से बंद होंगे।

MEDICAL BULLETIN : रायपुर में आज फिर सबसे ज्यादा कोरोना मरीज मिले, प्रदेशभर में 159 पॉजिटिव केस की पुष्टि,

बस, ऑटो, रिक्शा, ई-रिक्शा सहित सभी तरह के परिवहन पर भी रोक लगाई गई है।जिला प्रशासन ने उद्योग इकाइयों फैक्ट्रियों को कुछ शर्तों पर खुले रखने की अनुमति दी है, वहीं रजिस्ट्री ऑफिस, बैंक, पेट्रोल पंप, एलपीजी सिलेंडर, सीएनजी जैसी अति आवश्यक सेवा को लॉकडाउन से बाहर रखा गया है।

BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के और 2 जिलों में लॉकडाउन घोषित..धीरे-धीरे करके सभी संक्रमण वाले जिले में लॉकडाउन किया जारहा है .देखे पूरी खबर…

हालांकि रजिस्ट्री ऑफिस और बैंक में केवल ई-पास और लिमिटेड लोगों को ही एंट्री देनी होगी।कोरोना संक्रमण रोकने जारी किए गए इस आदेश में यह भी कहा गया है कि रायपुर और बिरगांव नगर निगम के लोगों को घर से बाहर निकलना प्रतिबंधित किया गया है। अति आवश्यक कार्य होने पर ही वे बाहर निकल सकते हैं लेकिन इस दौरान उन्हें अपना पहचान पत्र रखना होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button