EXCLUSIVEछत्तीसगढराज्यरायपुर

आदेश कॉपी : छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के परिणाम कल, जानिए इंटरनेट में कितने बजे देख पाएंगे अपना परिणाम

BIG BREAKING: Chhattisgarh 10th and 12th board results tomorrow, know at what time you will be able to see your results on the internet

 रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं- 12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम शनिवार को दोपहर 12 बजे मंडल के कार्यालय में जारी किया जाएगा। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल (माशिमं) के परिणाम इस बार 15 मई तक आएंगे। इस बार मंडल परिणाम के साथ-साथ मेधावियों की मेरिट सूची भी जारी करेगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की घोषणा के अनुसार 10वीं- 12वीं दोनों ही कक्षाओं के टापरों को हेलीकाप्टर की सैर कराई जाएगी। मेरिट में टापटेन आने वाले परीक्षार्थियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

इस बार माशिमं ने आफलाइन मोड पर स्कूल के परीक्षा केंद्रों पर ही परीक्षा ली थी। इस बार परीक्षा में पुनर्मूल्यांकन व पुनर्गणना की पात्रता रखी गई है। जिन परीक्षार्थियों को अपेक्षा के अनुरूप कम अंक मिलेंगे वह अपने अंकों का सुधार करवाने के लिए आवेदन कर सकेंगे। मंडल के अध्यक्ष डा. आलोक शुक्ला ने बताया कि परीक्षा के परिणाम मंडल के कार्यालय में परिणाम जारी होंगे। परिणाम स्कूल शिक्षा मंत्री डा. प्रेमसाय सिंह टेकाम जारी करेंगे।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button