BIG ब्रेकिंग : यहां अचानक बीमार हो गए 200 से अधिक लोग, सामने आ रहे हैं इस तहर के लक्षण

BIG BREAKING: More than 200 people suddenly fell ill here, the symptoms of this situation are coming to the fore

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर 72 स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी के 200 से अधिक निवासी संभवत: दूषित पानी की आपूर्ति से बीमार पड़ गए। उन्होंने उल्टी, पेट फूलने, बुखार और दस्त जैसी समस्याओं की शिकायत की।

ये खबर भी पढ़े : दो नाबालिग समेत 7 गिरफ्तार ….. नाबालिग लड़की से 8 लोग कर रहे थे गैंगरेप, गर्भवती होने पर सामने आया खौफनाक सच…..

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना स्पेज़ प्रिवी सोसाइटी में हुई जिसमें लगभग 600 घर हैं जिनमें लगभग 2,000 लोग रहते हैं। उन्होंने कहा कि शहर के स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को एक आपातकालीन ओपीडी आयोजित की, जिसमें 80 लोगों की जांच की गई और उनमें से 60 का मितली, उल्टी तथा दस्त का इलाज किया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पानी के नमूने लिए हैं और जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

ये है रावण गांव ! दशहरे के दिन मनाया जाता है मातम, यहां रावण की होती है विशेष पूजा, रावण बाबा का पुजारी है पूरा गांव , जय लंकेश से होता है अभिवादन

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button