BIG BREAKING : जोश में होश खो बैठी महिला, नई कार खरीदकर की ऐसी ड्राइविंग कि उड़ गए लोगों के होश

BIG BREAKING: The woman lost her senses in passion, buying a new car and driving in such a way that the senses of the people were blown away

नई दिल्ली। नई कार की डिलिवरी लेने के बाद एक्सीडेंट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अक्सर लोग नई कार चलाने में कन्फ्यूज हो जाते हैं। तो कई बार ड्राइविंग न आने की वजह से हादसे हो जाते हैं। हाल ही में टाटा नेक्सॉन गाड़ी की डिलिवरी के बाद एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें टाटा नेक्सॉन को पार्किंग में खड़ी बाइक्स पर चढ़ते देखा गया था। अब ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। ताजा घटना में नई नवेली मारुति बलेनो गाड़ी का डिलीवरी के ठीक बाद एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि इसे एक महिला चला रही थीं और गाड़ी नियंत्रण खोने के बाद नाले में जा गिरी।

ये खबर भी पढ़े : बंद बंद बंद : राजधानी समेत कई जिलों में स्कूल बंद , प्रशासन ने जारी किया आदेश

इस वीडियो को प्रतीक सिंह नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। यह घटना कर्नाटक के मैसूर की बताई जा रही है। वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार, यह एक्सीडेंट ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबाने के कारण हुई है। गाड़ी को लिए हुए अभी एक ही दिन हुआ है और इसे एक महिला चला रही थीं। रिपोर्ट के अनुसार जब वह एक पुल को पार कर रही थी, तो उन्होंने मुड़ते समय ब्रेक की बजाय एक्सीलेटर पेडल को तेजी से जबा दिया।

ये खबर भी पढ़े : देखे VIDEO : अफसरों के सामने गड्ढे में पलटा ई-रिक्शा, मदद करने की जगह किया अनदेखा

नतीजतन, गाड़ी पुल को पार करके पास के सीवर में जा गिरी। तस्वीरों से पता चलता है कि कार बिल्कुल नई है। सीटों का प्लास्टिक कवर अभी भी बरकरार है यह दर्शाता है कि कार हाल ही में खरीदी गई थी। हालांकि अच्छी बात यह रही कि इसे चला रही महिला सुरक्षित बाहर आ घईं। वाहन चारों तरफ से ठीक दिख रहा है। इस प्रीमियम हैचबैक के आगे के हिस्से और निचले हिस्से को जरूर नुकसान हुआ होगा।

मानवता हुई शर्मसार ; दरिंदों ने मां के सामने ही 15 साल की बेटी से किया गैंगरेप, जबरन उठाकर ले गए जंगल फिर पांच लोगों ने किया….

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button