शिक्षकों को बड़ा झटका, पदोन्नति और पदस्थापना फिर से टला, आज से शुरू होनी थी काउंसलिंग

सरगुजा। संभाग के सहायक शिक्षकों को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। सरगुजा जिला शिक्षा अधिकारी ने नया शेड्यूल जारी कर काउंसलिंग एक बार फिर से स्थगित कर दिया है। बता दें कि आज से काउंसलिंग शुरू होने वाली थी लेकिन नए शेड्यूल ने सहायक शिक्षकों की कांउसलिंग को दूसरी बार स्थगित कर दिया गया है।
जानकारी से मुताबिक प्रमोशन को लेकर सरगुजा के एक सहायक शिक्षक ने हाईकोर्ट में याचिका लगायी है। यही वजह है कि जिला शिक्षा अधिकारी ने एक बार फिर काउंसलिंग का स्थगित कर दिया है। बता दें कि 800 से ज्यादा सहायक शिक्षकों की पदोन्नति और पदस्थापना रुकी है। वहीं प्रमोशन नहीं मिलने से सहायक शिक्षकों की वरिस्ठता भी प्रभावित हो रही।

ALSO READ : CG एक जवान शहीद : नए पुलिस कैंप पर नक्सलियों ने की फायरिंग, CRPF का एक जवान शहीद

ऐसे में सहायक शिक्षकों में निराशा है। वहीं लगातार काउंसलिंग के स्थगित होने से परेशान सहायक शिक्षकों जल्द ही बड़ा फैसला ले सकते हैं। दूसरी ओर अधिकारियों का कहना है कि कोर्ट में याचिका दायर की गयी है। याचिका में क्या कुछ बातें कही गयी है, उसका अवलोकन कर प्रमोशन की प्रक्रिया को तय किया जायेगा।

कलेक्टर ने जारी किया था आदेश

सहायक शिक्षकों के काउंसिलिंग का आदेश कलेक्टर कुंदन कुमार ने जारी किया था। वहीं आदेश के अलग दिन ही रद्द कर दिया गया। उसके बाद आज फिर काउंसिलिंग का डेट जारी किया गया। वहीं शेड्यूल के 30 नवंबर थी लेकिन इस आदेश को भी रद्द कर दिया गया है। फिलहाल आदेश के रद्द होने से शिक्षकों में आक्रोश नजर आ रहा है।

Intimate Scene of Bollywood Actors : इन एक्टरों ने इंटीमेट सीन में पार कर दी थी सारी हदें..! शूटिंग के दौरान मच गया था बवाल

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button