चलती बाइक पर रोमांस-VIDEO : लड़के को गले लगाए टंकी पर बैठकर धूमती रही युवती; साथ में चल रहे थे दोस्त

bike Romance VIDEO : girl kept dancing while sitting on the tank hugging the boy; friends walking together

दुर्ग जिले में चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवती बाइक की टंकी पर बैठी हुई नजर आ रही है। वो लड़के को गले लगाए हुए है। दोनों पूरे शहर में ऐसे ही घूमते नजर आए। इस दौरान उनके दोस्त दूसरी गाड़ियों में पीछे चल रहे थे। यह पूरी घटना भास्कर के कैमरे में कैद हुई है।

दरअसल, शनिवार सुबह 9.50 बजे एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई नगर के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला। उसके पीछे कई स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे। जब भास्कर की टीम ग्लोब चौक तक उनका पीछा करते हुए पहुंची तो देखा कि लड़का और लड़की एक बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस कर रहे हैं।

चलती स्कूटी पर रोमांस… लड़के-लड़की ने जान जोखिम में डालकर यूं किया स्टंट, इंटरनेट पर छाया Video , देखे Viral Video

लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था। ये लोग ग्लोब चौक से सेक्टर 8 फ्लाई ओवर होते हुए नेहरू नगर भेलवा तालाब के आगे कुछ देर रुके। उसके बाद वहां से स्मृति नगर के एक रेस्टोरेंट में चले गए। इस दौरान जिन लोगों ने भी इन्हें देखा, वह हैरान रह गया। दूसरे लोग भी पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते दिखे।

इनके साथ स्कूटर पर चल रहे थे दोस्त

बाइक में बैठे लड़का लड़की के साथ ही एक स्कूटर CG 07 CF 0919 चालक लड़का लड़की चल रहे थे। ये लोग भी उनके साथ रेस्टोरेंट तक गए। इससे साफ था कि बाइक सवार लड़का और लड़की ये सारा काम जानबूझकर खुलेआम कर रहे थे।

VIDEO – लड़के ने खुलेआम दो युवतियों के साथ किया रोमांस, सामने वाली बिल्डींग से किसी ने रिकॉर्ड करके वीडियो कर दिया वायरल

एसपी के आदेश की उड़ी धज्जियां

एक तरफ जहां दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव यह आदेश दे रहे हैं कि यदि कोई भी बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के गाड़ी चलाते मिला तो उस पर कार्रवाई होगी। वहीं ये दो मनचले लड़का और लड़की खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये मामला आईपीसी के सेक्शन 279 (खतरनाक ड्राइविंग) का बनता है।

वहीं इस मामले में अब एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव का कहना है कि ट्रैफिक रूल का पालन करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। जो भी व्यक्ति रफ ड्राइविंग करते पाया जाएगा उसके खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Couple Romance Openly : गार्डन में खुलेआम रोमांस कर रहे थे प्रेमी जोड़े, अचानक आ धमकी पुलिस, इधर उधर भागने लगे संदिग्ध हालत में

bike Romance VIDEO : girl kept dancing while sitting on the tank hugging the boy; friends walking together

चलती बाइक पर रोमांस-VIDEO : लड़के को गले लगाए टंकी पर बैठकर धूमती रही युवती; साथ में चल रहे थे दोस्त

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button