बिलासपुर कार में आग : तीन नहीं 2 युवती सहित 4 की जिंदा जलकर हुई मौत, घड़ी चैन और कड़े से हुई पहचान…पार्टी करने रिसोर्ट जा रहे थे

Bilaspur car fire: not three but 4, including 2 girls, were burnt to death alive, identified by watch, chain and string

बिलासपुर। कल शनिवार को देर रात 1:30 बजे से 2 के बीच रतनपुर से बेलगहना जाने वाली सड़क पर हुई ह्रदय विदारक कार दुर्घटना में 4 कार सवारों की बुरी तरह जलने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों और घटनास्थल पर मिले सबूतों के मुताबिक उक्त कार तेज रफ्तार से आकर एक पेड़ से टकराई और इसके साथ ही उसमें आग लग गई। इसके कारण कार के भीतर बैठे 4 कार सवारों की मौत हो गई।

मृतकों मैं दो युवक और दो युवतियां शामिल बताई जा रही हैं। कार सवार चारों लोग इतनी बुरी तरह जले हैं कि उनकी केवल हड्डियां ही बची हुई हैं। किसी मृतक की कड़े से तो किसी की गले के हार या फिर बेल्ट से पहचान हुई है। हालांकि पुलिस अभी तक अधिकृत रूप से इस दुर्घटना में केवल 3 लोगों की मौत होने की बात कह रही है। उसके मुताबिक इस दुर्घटना में मरने वालों में दो युवक शाहनवाज खान और उसका साथी अभिषेक कुर्रे तथा एक युवती याशिका मनहर की जलकर मौत हुई है।

जबकि पुलिस के अंदर खाने मौजूद भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि इस दुर्घटना में 3 नहीं 4 कार सवारों की मौत हुई है। भरोसेमंद सूत्र का कहना है कि दुर्घटना के समय कार में चार लोग मौजूद थे। जिसमें से दो युवक और दो युवतियां शामिल थी। दुर्घटना में याशिका मनहर के अलावा कार में जलकर मरने वाली दूसरी युवती का नाम विक्टोरिया आदित्य बताया जा रहा है।

उसके पिता एनटीपीसी कोरबा में कार्यरत सी एल आदित्य ने बताया कि लड़की विक्टोरिया आदित्य बिलासपुर के गया विहार कॉलोनी में निवास करती थी। लड़की के पिता का दावा है कि उनकी लड़की भी उस वक्त इसी कार में मौजूद थी जब कार पेड़ से टकराई और उसमें आग लग गई।

लड़की के पिता का कहना है कि कार में हाथ और सिर की जो हड्डियां मिली है उनसे भी उन्हें यह पुष्टि हो रही है कि उनकी बेटी विक्टोरिया आदित्य भी इस दुर्घटना की शिकार हो गई है। कार के भीतर एक चाबी भी मिली है। विक्टोरिया आदित्य के पिता श्री सी एल आदित्य के मुताबिक यह चाबी उनकी लड़की के गया विहार स्थित मकान के ताले की चाबी है।

लड़की के पिता ने कहा की फॉरेंसिक रिपोर्ट अभी आई नहीं है कल पोस्टमार्टम होना है इसमें भी अगर प्रमाणित नहीं हुआ तो वह डीएनए सहित तमाम तरह की जांच करवाएंगे। उन्होंने पूरे दावे के साथ कहा है कि उनकी लड़की की भी मौत इसी दुर्घटना में हुई है।

वहीं पुलिस में मौजूद हमारे एक भरोसेमंद सूत्र ने भी ठीक ऐसा ही दावा करते हुए बताया है कि रतनपुर बेलगहना रोड पर शनिवार की रात को हुई भयानक दुर्घटना और पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग से 4 कार सवारों की कार के भीतर ही जलकर मौत हुई थी।

11वीं की छात्रा प्रेग्नेंट… ब्रेकिंग न्यूज : भाई ने किया रेप,घर में अकेला पाकर किया दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी दी; तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

बिलासपुर कार में आग : तीन नहीं 2 युवती सहित 4 की जिंदा जलकर हुई मौत, घड़ी चैन और कड़े से हुई पहचान…पार्टी करने रिसोर्ट जा रहे थे Bilaspur car fire: not three but 4, including 2 girls, were burnt to death alive, identified by watch, chain and string… were going to the resort to party

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button