बिलासपुर : दहला देने वाली वारदात ,शहर में युवक की बेदम पिटाई, वीडियो वायरल…..

Bilaspur: Shocking incident, brutal thrashing of youth in the city, video viral.....

 बिलासपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक युवक को बदमाशों ने पुरानी रंजिश के कारण मारपीट की गई है. सरेराह युवक की बेहरमी पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला तारबाहर थाना क्षेत्र के स्काई जिम के पास का है. पुरानी रंजिश को लेकर युवक की पिटाई हुई है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. परिजनों का कहना है कि घटना में मामूली धाराएं लगाई गई है.

दयालबंद के नारियल कोठी में रहने वाला आयुष गोरख जे.के. इस्टीट्युट में इंजीनियरिंग का पढाई कर रहा है. वह बीते 20 अप्रैल की को शाम पल्सर बाइक को बनवाने के लिए अग्रसेन चौक गया.

जहां दुकान बंद होने से वापस आ रहा था, कि स्काई जिम के पास तारबाहर क्षेत्र में रहने वाले साहिल साहू, कृष्णा साहू, पुष्कर और अन्य ने उसका रास्ता रोका. पुरानी रंजीश को लेकर अश्लिल गाली गलौज की, फिर बेसबाल, हॉकी स्टीक और हाथ मुक्के से मारपीट की, जिससे युवक के पीठ , हाथ , सिर बाया हाथ , दाहिना पैर घुटना के नीचे चोट लगी है.

आरोपी को रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी के साथ गाली गलौज करते हुए भाग गए. मामले में तारबाहर पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है. परिजनों का कहना है, कि आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए.

देखिए VIDEO

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button