EXCLUSIVEजरा हटकेफोटो गैलरीबॉलीवुड लाइफब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

Bold Photos ! सड़क पर ऐसी ड्रेस पहन निकलीं ‘देवों के देव महादेव की पार्वती’ पूजा बनर्जी, देखकर भड़के फैंस ने काहा- आप से ऐसी उम्मीद ना थी

नई दिल्ली, TBE । Devon Ke Dev Mahadev Puja Banerjee Bold Photos : टीवी के फेमस धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ दर्शकों का पसंदीदा सीरियल रहा है। ये शो ही नहीं बल्कि इसके हर कलाकार भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किये जाते थे। फिर चाहे वो महावेद के रोल में सबका दिल जितने वाले मोहित रैना हो या फिर पार्वती के रोल से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाली पूजा बनर्जी। हर किसी को इस शो ने एक खास पहचान दिलाई है।

रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड

वहीं अगर हम बात करें पूजा की तो शो में भले बी उन्होंने एक सिंपल रोले प्ले किया हो लेकिन रियल लाइफ में इससे बिल्कुल अलग हैं। पूजा रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। वो अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस के होश उड़ाती हैं। फैंस भी पूजा के इन हॉट लुक एंड बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। बीच एक बार फिर से पूजा का लेटेस्ट हॉट लुक चर्चा में बना हुआ है। उनका ये रूप फिर से उनके चाहने वालो को हैरान कर रहा है।

ऑफ शोल्डर लुक से फिर फैंस को किया हैरान

पार्वती यानी पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूजा का ये हॉट लुक हर किसी को हैरान करता दिख रहा है। आप देख सकते हैं की पूजा एक ऑफ शोल्डर कलरफुल ड्रेस में सड़क पर वॉक करती दिख रही हैं। वीडियो को देख कर लग रहा है की ये उनके किसी वेकेशन का है। इस दौरान पूजा के बाल ओपन है और उनका लाइट मकेअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। पूजा फिर से अपने लुक के जरिए एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है। पूजा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे की पूजा के इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। जहां कई को उनका ये रूप पसंद आ रहा है वही कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Bold Photos! Pooja Banerjee came out wearing such a dress on the road, seeing ‘Devon Ke Dev Mahadev Ki Parvati’, the fans furious said – Didn’t expect such a thing from you

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button