जिले में हाई अलर्ट ….; मुख्यमंत्री के घर के पास से मिला बम

Bomb found near Chief Minister's house

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) के घर के पास बम जैसी चीज मिली है. चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास (Punjab CM Residence) के पास से संदिग्ध चीज रखे होने की खबरें आने के बाद शहर में हड़कंप मच गया. दावा किया जा रहा है कि यह विस्फोटक पदार्थ है. सीएम आवास के पास बम की चर्चा के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट (Chandigarh High Alert) पर रखा गया है. मौके पर बम निरोधक दस्ते को भेजा गया है.

मुख्यमंत्री भगवंत मान की सुरक्षा टीम की अलर्ट कर दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्री निवास से थोड़ी दूर पर ही एक हेलीपैड है. एक व्यक्ति ने दावा किया कि उसने इसी हेलीपैड के पास बम देखा. मामले की जांच, सेना की वेस्टर्न कमांड को सौंपी गई है.

यह भी पढ़ें… गृहमंत्री के बयान पर सिंहदेव का बड़ा बयान : मेरे रहने या न रहने से फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन ताम्रध्वज चुनाव नहीं लड़े तो…

इस घटना के चलते पूरे चंडीगढ़ में सुरक्षा व्यवस्था को हाई अलर्ट पर भेज दिया है. भारतीय सेना की पश्चिमी कमान को भी जांच के लिए लगाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक शाम करीब 4 से 4:30 बजे एक ट्यूबवेल संचालक ने पंजाब के मुख्यमंत्री के आवास और हेलीपैड के पास आम के बागान में जिंदा बम देखा था जिसके बाद इस बात की जानकारी प्रशासन को दी गई थी.

हाई अलर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था

चंडीगढ़ के नोडल अधिकारी संजीव कोहली ने बताया कि यहां से एक जिंदा बम बरामद किया गया है. पुलिस और बम निरोधक दस्ते की मदद से इसे डिफ्यूज कर दिया गया है. सेना की एक टीम को बुलाया गया है और सुरक्षा के लिहाज से इलाके की घेराबंदी के बाद जांच की जा रही है.

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button