फ्लाइट में बम …..मचा हड़कंप ; दिल्ली से पुणे जाने वाली फ्लाइट में बम की सूचना….पुलिस और CISF अलर्ट

दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर उस समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली से पुणे जा रही फ्लाइट में बम की जानकारी दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस और CISF को अलर्ट कर दिया गया है और विमान के आसपास के इलाके को खाली कर दिया गया है. विमान को चेक किया जा रहा है.

राजधानी दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पुणे जा रहे स्पाइस जेट के विमान में बम होने की सूचना मिली है, जिसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. हालांकि, इस घटना के बाद से सारी सावधानियां बरती जा रही हैं. वहीं, एयरपोर्ट से विमान ने 6:30 बजे उड़ान भरनी थी. तभी विमान में बम होने की सूचना मिली, इसके बाद विमान को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया. ऐसे में बम की तलाशी के लिए दिल्ली पुलिस और CISF अलर्ट हो गई है. साथ ही फ्लाइट को चेक किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : राजधानी डॉक्टर की बड़ी लापरवाही ; मरीज की मौत….सर्जरी के बाद हालत बिगड़ी ….तो डॉक्टर ने झाड़ लिया पल्ला, बोला- अब कहीं और ले जाओ

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली से पुणे जा रहे विमान में बम की सूचना मिली है. सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं और जांच-पड़ताल में जुट गई है. वहीं, विमान को आईजीआई एयरपोर्ट से शाम 6:30 बजे पुणे के लिए उड़ान भरनी थी. तभी इसमें बम होने की सूचना मिली. इसके बाद विमान में बोर्डिंग रोक दी गई, जिसके बाद बम स्क्वॉड टीम को बुलाकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. हालांकि, जांच-पड़ताल में अभी तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है.

दिल्ली से पुणे जा रही SpiceJet फ्लाइट में बम की सूचना मिली

लोकप्रिय ख़बरें – स्कूल ब्रेकिंग : अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, इतने दिनों तक बढ़ाई गई छुट्टी, ऑनलाइन माध्यमों से होगी पढ़ाई…. 

सुरक्षा ड्रिल का किया जाएगा पालन- दिल्ली पुलिस

इस मामले का संज्ञान लेते ही दिल्ली पुलिस का कहना है कि उनके पास इस बारे में कॉल मिली थी, जिसके बाद सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन एसओपी के अनुसार सुरक्षा ड्रिल का पालन किया जाएगा.

अमित शाह – नितिन गडकरी सहित इन 3 मंत्रियों ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा ? केंद्र सरकार ने इन Youtube चैनल को किया बैन

फ्लाइट में बम …..मचा हड़कंप ; दिल्ली से पुणे जाने वाली फ्लाइट में बम की सूचना….पुलिस और CISF अलर्ट

Bomb in flight….. Information about bomb in flight from Delhi to Pune….Police and CISF alert

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button