BREAKING :मेकअप करने गई दुल्हन की ब्यूटी पार्लर में ही हत्या, नहीं हो पाया मेकअप ,ना ही हो सकी शादी, इलाके में सनसनी

रतलाम। जावरा शहर थाने अंतर्गत एक सनसनीखेज वारदात में एक अज्ञात आरोपी ने नई नवेली दुल्हन की गला रेतकर हत्या कर दी है। दुल्हन की हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। CSP सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।वारदात के दौरान दुल्हन के साथ वर पक्ष में भी दहशत का माहौल रहा। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।जानकारी के मुताबिक रतलाम जिले के जावरा में रविवार सुबह मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन की अज्ञात आरोपी ने गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।

शाजापुर निवासी दुल्हन सोनू पिता कमलसिंह यादव परिवार के साथ सुबह ही जावरा आई थी। सोनू की शादी रविवार को नागदा (उज्जैन) के गौरव जैन के साथ होने वाली थी। दुल्हन तैयार होने बहन के साथ ब्यूटी पार्लर गई थी।

पुलिस के अनुसार ब्यूटी पार्लर में अज्ञात युवक आया, जिसने पहले बाहर से फोन लगाया, उसके बाद ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन सोनू की गला रेत कर हत्या कर दी। अचानक हुए घटनाक्रम से सभी चौंक गए। दुल्हन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button