BREAKING : रायपुर राजधानी के इस इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इलाके को सेनेटाईज किया गया

रायपुर – रायपुर नगर निगम के जोन 4 के बैजनाथपारा क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीज के निवास एवं आसपास के स्थानों में जिला प्रशासन द्वारा घोषित सम्पूर्ण कंटेंमेंट जोन एरिया में नगर निगम आयुक्त  सौरभ कुमार के निर्देशानुसार जोन 4 के जोन कमिश्नर विनय मिश्रा के नेतृत्व एवं जोन स्वास्थ्य अधिकारी चंद्रेषखर श्रीवास्तव की उपस्थिति में जोन स्वास्थ्य अमले ने नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव की जनस्वास्थ्य सुरक्षा की दृष्टि से कारगर रोकथाम करने सघन अभियान चलाकर सेनेटाईजर स्पे्र सहित चूना एवं ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करके सेनेटाईज किया।

यह क्रम जिला प्रशासन के आदेशानुसार कोरोना वायरस संक्रमण की कारगर रोकथाम की दृष्टि से अगले 14 दिनों तक सम्पूर्ण कंटेंमेंट जोन एरिया में प्रतिदिन जनस्वास्थ्य सुरक्षा अभियान के तौर पर सम्बंधित जोन 4 के स्वास्थ्य विभाग की टीम के माध्यम से संबंधित क्षेत्र में निरंतर जारी रहेगा। इस दौरान प्रतिदिन संध्या को सम्पूर्ण कंटेंमेंट जोन में फाॅगिंग अभियान सम्बंधित जोन के स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा जोन स्तर पर चलाया जाएगा।

जोन 4 की टीम ने बैजनाथपारा क्षेत्र के संबंधित सम्पूर्ण कंटेंमेंट जोन क्षेत्र में जनसुविधा हेतु रायपुर जिला प्रषासन के आदेषानुसार आॅनलाईन फुड एवं डेली नीड से संबंधित दुकानदारों की सूची कंटेंमेंट जोन के प्रमुख व सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा कर दी गई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button