EXCLUSIVE

साली के साथ मेले में झूला झूल रहा था जीजा, तभी हो गया ये बड़ा कांड, थाने तक पहुंच गया मामला…..

Brother-in-law was swinging with sister-in-law in the fair, then this big scandal happened, the matter reached the police station

बाढ़ बिहार के बाढ़ में एक जीजा को साली के साथ मेला ग्राउंड में हंसी-मजाक करना महंगा पड़ गया। मेला ग्राउंड पर ही उनकी पिटाई हो गई। दरअसल, कुछ लोगों को लगा कि जीजा साली के साथ छेड़खानी कर रहा है। लोगों ने साली के सामने ही जीजा की पिटाई कर दी। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंच गया। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बाढ़ थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर पंचायत अंतर्गत दाहौर गांव में दो दिन पूर्व यज्ञ का मेला लगा था। इस मेले में एक जीजा और साली घूमने आए थे। दोनों घूमने के दौरान हंसी मजाक कर रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों को लगा कि जीजा साली के साथ छेड़खानी कर रहा है। लोगों ने साली के सामने ही जीजा की पिटाई कर दी। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंच गया।

वहीं मेले में लोगों द्वारा पिटे जाने के बाद थाने पहुंचे जीजा के साले प्रेम प्रकाश ने थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया गया कि जीजा के साथ उनकी बहन मेला घूमने गई थी, झूला झूलने के दौरान कुछ बदमाशों ने छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने मेरी बहन और जीजा के साथ मारपीट की। इसको लेकर प्रेम प्रकाश ने बाढ़ थाने में रोहित कुमार, पंपल सिंह, कारु उर्फ राकेश राधा रमन सिंह, धीरज सिंह सहित 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button