भिलाई गैंगवार का CCTV ‌‌‌‌वीडियो ; 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या का VIDEO…. युवकों ने रॉड-फावड़े से मारा, फिर पत्थर से कुचला; 15 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

CCTV video of Bhilai gang war; VIDEO of 2 people being beaten to death.... The youths hit them with rods and shovels, then crushed them with stones; 15 accused arrested, search for 2 continues

भिलाई के इंडस्ट्रियल एरिया हथखोज में दो लोगों की हत्या का CCTV फुटेज सामने आया है। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी हत्या के इरादे से ही पहुंचे थे। उनके हाथ में लाठी डंडे, तलवार, फावड़े के साथ अन्य हथियार थे। उन्होंने पहले सूरज चौधरी और मनोज चौधरी को घेरा। इसके बाद ठंडे से पीट-पीटकर जमीन पर गिरा दिया। फिर ईट और पत्थर से कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

मृतक युवक मनोज चौधरी एचटीसी कंपनी का ड्राइवर चालक था। मनोज की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनका कई दिन से झगड़ा चल रहा था। मनोज को पहले से ही आशंका थी राहुल और उसके साथी उसके ऊपर जानलेवा हमला कर सकते हैं। दूसरा मृतक सूरज मनोज के साथ ही रहता था। रविवार शाम वो बाजार से चिकन लेकर आया था। अपने घरवालों को दिया और बोला की मैं आता हूं। इसके बाद वो घर ही नहीं लौटा।

ये खबर भी पढ़े : आप​त्तिजनक हालत में पकड़ाए 3 युवक-3 युवती….इस होटल के कमरों से मिले , कोतवाली थाना का मामला

पुलिस ने 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया

इधर पूरे मामले की जानकारी मिलते ही CSP प्रभात कुमार ने रात में पूरी पुलिस फोर्स को आरोपियों को पकड़ने के लिए लगा दिया था। पुलिस ने रात भर छापेमारी करके 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है।

ये खबर भी पढ़े : मां की हत्या करने वाला पुत्र गिरफ्तार

नशे में थे सभी आरोपी

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव के मुताबिक सभी आरोपी नशे में थे। उन्होंने नशे में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने बताया कि सूरज और मनोज ने उनकी बाइक छीन ली थी। इससे वो लोग आवेश में आ गए और लोहे के पाइप से मारकर उनकी हत्या कर दी।

मृतकों के नाम मनोज चौधरी पिता महेंद्र चौधरी (34 साल) और सूरज चौधरी पिता ओमप्रकाश चौधरी ( 34 साल) बताए जा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़े : IAS और विधायक पर RAPE केस…, महिला वकील का रेप कर बनाया न्यूड वीडियो…अब जो हुआ वो

खुर्सीपार से बुलाए थे 15-20 लड़के

चोरी की मुखबिरी करने के मामले को लेकर शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि राहुल गुट ने खुर्सीपार से 15-20 लड़के बुला लिए। सभी लोग हॉकी, रॉड फावड़े और पत्थर लेकर गए, और सूरज और उसके साथी पर जानलेवा हमला कर दिया। ये लोग पूरी रात दौड़ा दौड़ाकर मारते रहे। जब तक भिलाई तीन पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

ये खबर भी पढ़े : IND VS NZ MATCH IN RAIPUR : 300 से लेकर 10 हजार रुपये तक मिलेंगे टिकट, 21 जनवरी को राजधानी में खेले जाएंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच…..

15 गिरफ्तार 2 की तलाश जारी

  1. शेख अयूब (59 साल) निवासी इंदिरानगर वार्ड नंबर 1 हथखोज
  2. चंद्रभान चौहान (27 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
  3. अमित चंद्राकर (22 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
  4. अजीतचंद्राकर (18 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
  5. युवराज ठाकुर (24 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
  6. भोला प्रसाद (18वर्ष) इंदिरा नगर गांधी चौक हथखोज
  7. श्रवण कुमार साह (18 वर्ष) दुर्गा मंदिर के पास जोन 3 खुर्सीपार
  8. प्रियांशु राऊत (18 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
  9. पंकज कुमार (19 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
  10. राहुल कुमार चौधरी (18 वर्ष) मिनीमाता नगर गणेश मंदिर के पास खुर्सीपार
  11. टी जय रेड्डी (18 वर्ष) बालाजी नगर सिटी पार्क खुर्सीपार
  12. अक्षय चंद्राकर (25 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
  13. अशोक कुमार चौधरी (23 वर्ष) बालाजीनगर खुर्सीपार
  14. धर्मेश यादव (18 वर्ष) ग्राम मोहदीनपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश
  15. अभिषेक यादव (27 वर्ष) दरियापुर पोस्ट हाजीपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश

ये खबर भी पढ़े : यात्री की जोरदार पिटाई ! बोले – ये TTE तो गुंडा है…ट्रेन में यात्री को बेरहमी से पीटा, चेहरे पर जूतों से किया हमला..

एचटीसी के सामने हुई वारदात

ये हत्या की वारदात हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी (HTC) के सामने हुई है। तीन दिन पहले ही इस कंपनी के संचालक इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू को जान से मारने की धमकी मिली थी। आरोपियों ने सोचा था कि वे लोग दूसरे गुट के लोगों की उसी कंपनी के सामने हत्या कर देंगे और आरोप दो बड़े ट्रॉसपोर्टस के झगड़े पर आ जाएगा, लेकिन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने सारी पोल खोल दी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

बिरयानी खाने के बाद 20 साल की लड़की की मौत…. नए साल के मौके पर ऑनलाइन ऑर्डर की थी बिरयानी

भिलाई गैंगवार का CCTV ‌‌‌‌वीडियो ; 2 लोगों की पीट-पीटकर हत्या का VIDEO…. युवकों ने रॉड-फावड़े से मारा, फिर पत्थर से कुचला; 15 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button