EXCLUSIVEछत्तीसगढराज्यरायपुर

CG BREAKING: जल्द ही बोलवेल से निकलेगा राहुल मात्र 8 इंच की दूरी पर मासूम ,92 घंटे से लगातार रेस्क्यू जारी…

CG BREAKING: Soon Rahul will come out of Bolwell, innocent at a distance of just 8 inches, rescue continues for 92 hours…

जांजगीर-चांपा।बोरवेल में फसे राहुल को जल्द ही बाहर निकाला जा सकता है, DM ने जानकारी दी है की रेस्क्यू टीम राहुल से मात्र 8 इंच की दुरी पर है लेकिन रेस्क्यू में हैवी स्टोन बाधा बन रहा है, टनल के अंदर रेस्क्यू लगातार जारी है, जंहा सीधे जाने में 8 इंच की दुरी है तो तिरछा जाने में टीम से राहुल की डेढ़ फ़ीट की दूरी है. राहुल को बचने के लिए रेस्क्यू टीम 92 घंटो से लगातार कोशिश कर रही है.

आपरेशन राहुल मंगलवार को पांचवे दिन भी जारी है। 92घंटे बाद भी राहुल को बोर से बाहर नहीं निकाला जा सका है। एनडीआरएफ-एसडीआरएफ की टीम पत्थर तोड़ने में अभी भी जुटी हुई है। टनल बनने के बाद वाइब्रेटिंग मशीन चलाई जा रही है। इसके बाद आप ऊपर चार फीट खोदाई का काम शुरू हो गया है। इसमें भी चट्टान का रोड़ा है। ऐसे में समय लगने की बात कही जा रही है। फिर भी दोपहर दो बजे तक राहुल को निकाल लिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

राहुल को आज सुबह फ्रूटी भेजा गया, मगर उसने उसे नहीं पीया। एक दिन पहले जैसी हलचल उसमें देखने को नहीं मिल रही है। ऐसा प्रशासन का कहना है कि लगातार बोर के अंदर रहने के कारण व सुस्त पड़ गया है। बोर में जलस्तर बढ़ने सुरंग में चट्टान आने जैसी कई बाधाओं का सामना रेस्क्यू टीम को करना पड़ रहा है फिर भी टीम के सदस्य जी जान से जुटी है।

अनुमान है कि आज दोपहर दो बजे तक राहुल बाहर आ सकता है। इधर प्रशासन ने मेडिकल टीम को रविवार से ही तैनात रखा है। अपोलो तक ग्रीन कारिडोर भी बनाने के निर्देश हुए हैं। अब राहुल को बचाने चल रहे आपरेशन को देखने पिहरीद में लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है। सभी भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि वह सकुशल निकले।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button