EXCLUSIVEछत्तीसगढ

CG : शासकीय स्वास्थ्य केन्द्र के आपरेशन रूम को बनाया अय्याशी का अड्डा, संदिग्ध अवस्था में पाए गए युवक-युवती……

CG: The operation room of the Government Health Center was made a den of debauchery, young men and women found in suspicious condition......

महासमुंद। जिले के सरायपाली (Saraipali) स्थित स्व. मोहनलाल चौधरी शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र  के ओटी रूम में एक जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया है। कर्मचारियों की सूचना पर अस्पताल पहुंचकर बीएमओ ने पुलिस के सामने ओटी का ताला खोला और अंदर में बंद एक महिला व एक पुरूष को पुलिस को सौंप दिया। जिनके खिलाफ सरायपाली पुलिस ने प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की है। इधर महिला और पुरुष को ओटी में प्रवेश कराने में किसी स्थानीय कर्मचारी का ही हाथ है जिसकी जांच स्वास्थ्य विभाग कर रही है।

read more- CGBSE Big Update : रिजल्ट जारी होते ही छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का आधिकारिक वेबसाइट क्रैश..

जानकारी अनुसार बीएमओ डॉ. नारायण साहू की ओर से सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची, जहां ऑपरेशन थिएटर में बाहर से ताला लगा हुआ था। वहां के कर्मचारियों की मौजूदगी में ऑपरेशन थिएटर को खुलवाया गया, तो भीतर शहर के एक होटल की संचालिका व एक संजय अग्रवाल नाम का पुरुष मौजूद था। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है। ऑपरेशन थिएटर केवल ऑपरेशन के समय ही खोला जाता है, ऐसे में दो बाहरी व्यक्ति उसके अंदर कैसे पहुंचे, इसे लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

यह भी जानकारी मिल रही है कि अस्पताल के कर्मचारियों के सांठगांठ से ही वे ऑपेशन थिएटर का ताला खुलवाकर उसके अंदर गए होंगे, बाद पुनः बाहर से ताला लगा दिया गया होगा। इस तरह की घटना एक शासकीय अस्पताल में सामने आने से अंदेशा लगाया जा रहा है कि, यहां पहले भी इस तरह के कार्य होते रहे होंगे। अस्पताल के कर्मचारियों की उपस्थिति के बावजूद इस प्रकार की घटना ने अस्पताल के अंदर के कारनामों की पोल खेलकर रख दी है। पुलिस ने बीएमओ के आवेदन पर दोनों के खिलाफ धारा 151, 107, 116(3) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button