छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : 4 ठेकेदारों को नक्सलियों ने बनाया बंधक, 24 दिसंबर से लापता थे दोनों

Chhattisgarh Breaking : Maoists took 4 contractors hostage, both were missing since December 24

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में पिछले आठ दिनों से लापता चार ठेकेदारों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। ये सभी ठेकेदारों को नक्सलियों बंधक बना लिया है। चारों ठेकेदार पामेड़ एरिया कमेटी के कब्जे में हैं। बताया जा रहा है कि सभी लोग अभी सुरक्षित है और जनअदालत के जरिए इनकी रिहाई हो सकती है।

ALSO READ : भाभी ने देवर के साथ कर दिया ऐसा कांड…. देवर की अपनी ही भाभी पर थी गंदी नजर, करता था छेड़छाड़…. फिर भाभी ने जो किया

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले के ठेकेदार निमेंद्र कुमार दीवान व नीलचंद्र नाग, बस्तर के टेमरू नागर और दंतेवाड़ा जिले के चापड़ी बटैया 25 दिसंबर को बीजापुर घूमने के लिए गए थे। इसके बाद कथित तौर पर लापता हो गए। जब वे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। यह चारों ठेकेदार बीजापुर में ही सड़क निर्माण कार्य में भी लगे हुए थे।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग : 4 ठेकेदारों को नक्सलियों ने बनाया बंधक, 24 दिसंबर से लापता थे दोनों

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button